राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Kidnapping in Bharatpur: पुलिस वाला बनकर किया नाबालिग का अपहरण, ऐसे फंसा जाल में

भरतपुर के कामां क्षेत्र में फर्जी पुलिसकर्मी ने 16 वर्षीय नाबालिग का अपहरण कर लिया और बालक को मथुरा ले (Kidnapping in Bharatpur) गया. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने बालक की तलाश शुरू की और साइबर तकनीक की मदद से नाबालिग बच्चे को मथुरा से मुक्त कराया.

Kidnapping Case in Bharatpur
भरतपुर पुलिस

By

Published : Oct 22, 2022, 2:04 PM IST

कामां (भरतपुर). जिले के कामां क्षेत्र में अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. लखनऊ पुलिस के फर्जी कर्मी कामां कस्बा के भोजन थाली के पास से पालड़ी निवासी 16 वर्षीय नाबालिग का अपहरण कर (Kidnapping in Bharatpur) लिया. कामां थाना पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से नाबालिग को उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से मुक्त कराया.

कामां थानाधिकारी दौलत साहू ने बताया कि कामां क्षेत्र के पालड़ी निवासी फौज खान ने अपने 16 वर्षीय बेटे के अपरहण की शिकायत कामां थाने में दर्ज कराई. रिपोर्ट में उसने बताया कि उसका बेटा गुरुवार सुबह दूध देने के लिए बाइक से कामां आया था. भोजन थाली के पास उसकी बाइक मिली है और उसके पुत्र को लखनऊ पुलिस अपने साथ ले गई है, जबकि उसके विरुद्ध कोई मामला नहीं है. उसने अपने पुत्र के अपहरण की आशंका जताई, जिसके बाद पुलिस नाकाबंदी करा कर मामले की जांच शुरू की.

पढ़ें:कोटा में कोचिंग कर रही बिहार की नाबालिग के परिजनों से मांगी 40 लाख रुपए की फिरौती...गिरफ्तार

पुलिस ने साइबर तकनीकी इनपुट के आधार पर अपहरण किए गए नाबालिग की लोकेशन मथुरा जय गुरुदेव आश्रम के पास मिली. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिम्मत सिंह ने थानाधिकारी दौलत साहू के नेतृत्व में टीम का गठन किया. टीम ने मथुरा पहुंच कर नाबालिग 16 वर्षीय बालक मोमिन को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराया. पुलिस अपरहणकर्ताओं की तलाश कर रही है. अपहरणकर्ताओं ने जहां बालक को रखा था, वहां के आसपास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details