राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

इलाज के दौरान हिला तो डॉक्टर ने मरीज पर बरसाए थप्पड़, मथुरागेट थाने में मामला दर्ज

भरतपुर के विनायक अस्पताल में एक मरीज के साथ डॉक्टर द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है. मरीज अपनी आंख का इलाज करवाने गया था. इलाज के दौरान मरीज हिल गया, जिससे डॉक्टर ने गुस्से में आकर मरीज पर ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसा दिए. जिसके बाद मरीज ने मथुरागेट थाने में मामला दर्ज करवाया है.

By

Published : Apr 12, 2021, 11:34 AM IST

doctor beat up patient, assault in hospital in Bharatpur
इलाज के दौरान हिला तो डॉक्टर ने मरीज पर बरसाए थप्पड़

भरतपुर. डॉक्टर्स को धरती का भगवान कहा जाता है, क्योंकि वह इलाज कर लोगों की जान बचाता है. लेकिन जब कोई डॉक्टर अपने मरीज ये साथ हाथापाई कर उसे अस्पताल से बाहर धक्का दिलवा दे तो उसे क्या कहेंगे. दरसल मामला है भरतपुर के विनायक हॉस्पिटल का है, जहां एक व्यक्ति अपनी आंख का इलाज करवाने अस्पताल गया था. जैसे ही डॉक्टर्स मरीज का इलाज कर रही थी, तभी मरीज हिल गया. इतने में गुस्से से आग बबूला महिला डॉक्टर ने ताबड़तोड़ थप्पड़ों की बारिश कर दी. इस दौरान डॉक्टर का एक थप्पड़ मरीज की आंख में लग गया.

इलाज के दौरान हिला तो डॉक्टर ने मरीज पर बरसाए थप्पड़

पीड़ित व्यक्ति गोविंद सिंह का कहना है कि वह अपने गांव सांतरुक से आज विनायक हॉस्पिटल अपनी आंख का इलाज करवाने के लिए आया था. अस्प्ताल में मौजूद डॉक्टर निर्मला को गोविंद ने अपनी आंख दिखाई डॉक्टर ने कहा कि उसकी आंख में कोई पत्थर चला गया, उसे निकलना पड़ेगा. जिसके बाद डॉक्टर निर्मला उसकी आंख से पत्थर निकालने लगी. जैसे ही डॉक्टर मरीज की आंख से पत्थर निकालने लगी, तभी गोविंद की पलक झपक गई. इतने में महिला डॉक्टर आगबबूला हो गई और उसने मरीज पर थप्पड़ और घूंसों की बारिश कर दी. जिसमें से एक थप्पड़ उसकी आंख पर जा लगा.

पढ़ें-अजमेर: दिनदहाड़े फायरिंग कर गाड़ी में बैठे युवक के मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

डॉक्टर गाली गलौच करते हुए अपने केबिन से बाहर निकली और स्टाफ से उसे धक्के मारकर बाहर निकाल दिया. आंख में चोट आने के कारण गोविंद के साथ मौजूद उसके परिजन उसे लेकर दूसरे अस्पताल पहुंचे और उसका इलाज करवाया. जिसके बाद गोविंद ने मथुरा गेट थाने में इसका मामला दर्ज करवा दिया है. वहीं इस पुलिस ने बताया कि आज गोविंद सिंह नाम के व्यक्ति ने डॉक्टर निर्मला के खिलाफ हाथापाई करने की शिकायत दर्ज करवाई है. इस मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details