राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Land Dispute in Bharatpur : जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, गोली लगने से एक की मौत...7 जख्मी

भरतपुर के डीग (land dispute in bharatpur) में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले व फायरिंग हुई. इस घटना में एक व्यक्ति की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 7 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं. पुलिस ने इस घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : May 1, 2022, 6:52 PM IST

land dispute in bharatpur
जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में फायरिंग

डीग (भरतपुर). राजस्थान में डीग खोह थाना क्षेत्र के गांव जटेरी में (land dispute in bharatpur) जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे व फायरिंग हुई. इस विवाद में एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई और अन्य 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. फायरिंग करने वाले लोग मौके से फरार हो गए

पढ़ें:Bharatpur Murder Case: 86 बीघा जमीन विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

व्यक्ति के गोली लगने के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया, जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को (one died in land dispute in bharatpur) घटना के बारे में सूचित किया. मामले का पता लगते हि पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक सहित घायलों को अस्पताल लेकर आई. मृतक के शव को पुलिस ने अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया हैं. वहीं, अन्य 5 लोगों की हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में रेफर किया गया है और 2 लोगों का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जामच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details