राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर एसपी ने कामां थाने में सीएलजी सदस्यों के साथ की अहम बैठक

भरतपुर के कामां थाने में बुधवार को भरतपुर पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने सीएलजी सदस्यों की बैठक ली. बैठक में अपराध रोकथाम के लिए सीएलजी सदस्य सहित आम लोगों के साथ चर्चा की गई. इस दौरान गो-सेवकों ने थाने पहुंच कर एसपी को ज्ञापन सौंपा.

By

Published : Aug 7, 2019, 7:54 PM IST

पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने कामां थाने पहुंचकर सीएलजी सदस्यों की बैठक ली.

कामां(भरतपुर). बुधवार दोपहर को भरतपुर के कामां थाने में भरतपुर पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी पहुंचे. हैदर अली ने थाना परिसर में सीएलजी सदस्यों की बैठक ली. बैठक में अपराध रोकथाम को लेकर चर्चा की गई. साथ ही मुकदमों के अपराधियों को कार्ययोजना बनाकर पकड़ने के बारे में संबंधित पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए.

पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने कामां थाने पहुंचकर सीएलजी सदस्यों की बैठक ली.

पढ़ें.-मॉब लिंचिंग और ऑनर किलिंग कानून राजस्थान में ऐतिहासिक : सीएम गहलोत

सीएलजी सदस्यों ने बैठक के दौरान कामां कस्बा में हुई चोरी की वारदातों का जल्द खुलासा कराने की मांग की. कामां टाउन पुलिस चौकी पर और अधिक पुलिस कर्मी तैनात कराए जाने की मांग की गई. जिस पर भरतपुर पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने शीघ्र ही पुलिसकर्मी तैनात करने का आश्वासन दिया.

पढ़ें.-जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए हटाने का वाम दलों ने किया विरोध, जयपुर में प्रदर्शन

बैठक में एएसपी महेश मीणा, डीएसपी जनेश तवंर, पहाड़ी थानाधिकारी नेकी राम चौधरी सहित सीएलजी सदस्य एवं नगर निवासी मौजूद रहे.

पढ़ें.-भरतपुर में शर्मसार करने वाली घटना, मृत गाय को JCB से उल्टा लटकाकर फेंक आए नदी में

गो तस्करी रोकथाम के लिए गौ सेवकों ने सौंपा एसपी को ज्ञापन...

भरतपुर पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी के कामां दौरे के दौरान गो सेवकों ने कामां थाने आकर गो तस्करी पर रोक लगाने की मांग की. आए दिन मेवात क्षेत्र में हो रही गो तस्करी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए चार सूत्री मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details