राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डीग पुलिस ने गौवंश से भरे ट्रक को किया जब्त, 6 गौवंश मिले मृत...8 को भिजवाया गौशाला

भरतपुर के डीग में गुरुवार को एक गौ तस्करी का मामला सामने आया. जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर पलटी हुए कैंटरा गाड़ी में भरी गौवंश को पकड़ा. जिसमें 4 गौवंश मृत हालत में मिले और 8 गौवंशों को गौशाला भिजवाया गया. वहीं, घटना स्थल से गौ तस्कर भागने में सफल रहे. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात गौ तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Dec 24, 2020, 5:10 PM IST

राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें, Cow smuggling case , गौ तस्करी का मामला
भरतपुर में डीग पुलिस ने गौवंश से भरे ट्रक को पकड़ा

डीग (भरतपुर).जिले के डीग कस्बे में गौ तस्करी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन गौ तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. डीग पुलिस को मुखबिर की ओर से सूचना मिली कि एक कैंटरा गाड़ी में गौवंश भरकर डीग की तरफ आ रहे हैं.

भरतपुर में डीग पुलिस ने गौवंश से भरे ट्रक को पकड़ा

जिसके बाद पुलिस ने डीग थाने के सामने नाकाबंदी की और कैंटरा का ड्राइवर गाड़ी को तेज रफ्तार से नाकाबंदी तोड़ते हुए गाड़ी को भगा कर आगे ले गया. जिसके बाद पुलिस ने बेढ़म चौकी पर सूचना दी और उन्होंने नाकाबंदी की.

पढ़ें :जाट आरक्षण की मांग को लेकर नेशनल हाईवे के पास कल महापड़ाव प्रस्तावित

गौ तस्कर नाकाबंदी को देखकर ट्रक से उतरने की कोशिश कर कर रहे थे. वहीं, ट्रक नियंत्रण होकर एक खेत में पलट गया और गौ तस्कर पुलिस को देख कर मौके से फरार हो गए. वहां ट्रक को पलटता हुआ देख स्थानीय लोग ग्रामीणों की सैकड़ों की तादाद में भीड़ एकत्रित हो गई. वहीं, पुलिस ने मौका स्थल देखा तो उसमें 6 गौवंश मृत मिले और बाकी 8 गौवंश को गौशाला में भिजवा दिया गया है. पुलिस ने अज्ञात गौ तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details