राजस्थान

rajasthan

डीग पुलिस की कार्रवाई, एक दिन में पकड़े 71 अपराधी...ऑनलाइन ठगी के भी तीन शातिर दबोचे

By

Published : Mar 27, 2023, 11:03 PM IST

अपराधियों पर भरतपुर की डीग पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पुलिस ने एक दिन में सर्किल में वांछित आरोपियों सहित 71 बदमाशों को पकड़ लिया है. वहीं ऑनलाइन ठगी के तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है.

Deeg police caught 71 criminals in one day
Deeg police caught 71 criminals in one day

डीग (भरतपुुर). प्रदेश में गैंगवार और फायरिंग की बढ़ती घटनाओं को लेकर पुलिस भी एक्शन मोड में है. पुलिस मुख्यालय और भरतपुर रेंज आईजी के आदेशों की पालना में पुलिस की ओर से सर्किल के शहर कोतवाली थाना, सदर, खोह थाना क्षेत्र में विशेष धरपकड़ अभियान चलाकर 71 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की माने तो धरपकड़ अभियान अभी जारी रहेगा.

पुलिस उप अद्यीक्षक आशीष कुमार ने बताया कि थाना शहर कोतवाली ने हत्या के प्रयास के वांछित आरोपी बड़ा मोहल्ला निवासी अमरसिंह, राजीव, श्याम, नाबालिग के अपहरण के आरोपी बेलगाछिया कोलकाता निवासी मौहम्मद बाबू पुत्र मजद, अवैध शराब बेचने के आरोपी ग्यासीराम पुत्र कंचन जाटव, पंकज पुत्र गोविन्दा बघेल को गिरफ्तार किया है. वहीं वाछित अपराधियों की धरपकड़ में पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर उत्पात मचा रहे 21 लोगों को पकड़ा है.

अभियान के तहत पुलिस ने कोतवाली थाना क्षेत्र में एक दिन में 21 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वहीं खोह थाना क्षेत्र में 21 एवं सदर थाना क्षेत्र में 23 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस की टीमों ने वांछितों की धरपकड़ के लिए प्लान के तहत कई ठिकानों पर दबिश भी दी.

पढ़ें.Drug smuggling in Chittorgarh: 2 लाख का 50 किलो गांजा जब्त, दिल्ली के तीन तस्कर गिरफ्तार

ऑनलाइन ठगी करने वाले 3 गिरफ्तार
शहर कोतवाली थाना पुलिस ने फर्जी सिम से ऑनलाइन ठगी करने के आरोपियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ऑनलाइन ठगी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 13.28 लाख रुपयों के साथ 14 एटीएम कार्ड, 42 फर्जी सिम एवं एक कार बरामद किए है.. थाना प्रभारी दौलतराम ने बताया कि अपराधियों के धरपकड़ अभियान ऑपरेशन सुदर्शन चक्र के तहत मुखबिर की सूचना पर थाना पुलिस न एसएसटी टीम एवं साइबर अपराध तकनीकी यूनिट के सहयोग से नाकाबंदी के दौरान खोह तिराहे से अलीपुर खोह निवासी रामगोपाल उर्फ कल्लन पुत्र रामखिलाड़ी गुर्जर को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से 13 लाख 28 हजार 500 रुपयों के साथ 14 फर्जी एटीएम कार्ड एवं एक सेंट्रो कार बरामद की है. वहीं खोह थाना पुलिस ने जोतरूहुल्ला गोपालगढ़ निवासी जमशेद पुत्र इस्लाम व अनीष पुत्र आसमोहम्मद को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 42 फर्जी सिम बरामद किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details