राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

शादी की खुशियां मातम में बदली...सड़क हादसे में दूल्हे और चाचा की मौत

जिले के थाना चिकसाना इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. अछनेरा रोड पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को ट्क्कर मार दी जिससे दोनों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृत युवक की शादी थी. ऐसे में वो बाजार जा रहा थी तभी हादसे का शिकार हो गया.

By

Published : Feb 19, 2019, 9:35 PM IST

सड़क हादसे में दूल्हे और चाचा की मौत

भरतपुर. जिले के थाना चिकसाना इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. अछनेरा रोड पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को ट्क्कर मार दी जिससे दोनों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृत युवक की शादी थी. ऐसे में वो बाजार जा रहा थी तभी हादसे का शिकार हो गया.

जानकारी के मुताबिक चिकसाना थाना इलाके के दौलतपुर गांव के रहने वाले नरेंद्र सिंह अपने चाचा हरेंद्र के साथ सामान लेने के लिए भरतपुर के बाजार जा रहा था. तभी अचानक अछनेरा रोड़ पर उनकी बाइक को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. टक्कर इतनी तेज थी की दोनों चाचा भतीजे बाइक से उछल कर दूर जा गिरे.

वहीं, स्थानीय लोगों को जैसे ही इस घटना का पता चला तो वे मौके पर पहुंचे और एम्बुलेंस और चिकसाना थाना को इस घटना की सूचना दी. जिसके बाद दोनों घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से भरतपुर के RBM अस्पताल में लाया गया. लेकिन, हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण दोनों को जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया.

सड़क हादसे में दूल्हे और चाचा की मौत

बताया जा रहा है कि जयपुर ले जाने से पहले ही दूल्हे नरेंद्र ने RBM अस्पताल में ही दम तोड़ दिया था. उधर, चाचा हरेंद्र को जयपुर ले जाया गया. लेकिन जयपुर पहुंचने से पहले ही हरेंद्र भी दुनिया को अलविदा कह गए. हादसे की सूचना जैसे ही गांव पहुंची गांव में मातम छा गया और घर में खुशियों की जगह मातम पसर गया.

फिलहाल, पुलिस ने दूल्हे नरेंद्र के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है और उसके चाचा हरेंद्र का शव अभी जयपुर से नहीं लाया गया. वहीं, पुलिस अब अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details