राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बयाना में तबीयत बिगड़ने पर एनआरआई की मौत

भरतपुर जिले के रुदावल कस्बे में अप्रवासी भारतीय की हनुमान मंदिर में दर्शनों के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई. पुलिस ने मृतक एनआरआई का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव दोस्त को सौंप दिया.

By

Published : May 17, 2019, 9:26 PM IST

एनआरआई की मौत

बयाना(भरतपुर). जिले के रुदावल कस्बे में रशिया से भारत घूमने आए अप्रवासी भारतीय की हनुमान मंदिर में दर्शनों के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई. पुलिस ने मृतक एनआरआई का बयाना सीएचसी में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव दोस्त हरीश को सौंप दिया.

बयाना में तबीयत बिगड़ने पर एनआरआई की मौत

एसएचओ दौलत गुर्जर ने बताया कि एनआरआई गुरवचन सिंह पुत्र गुरुमुख सिंह वीजा पर रशिया से भारत घूमने आया था. जो अलवर के बानसूर निवासी अपने दोस्त हरीश के साथ दिल्ली से रुदावल हनुमान मंदिर आया था. दर्शनों के दौरान गुरुवचन की तबीयत बिगड़ने पर हरीश उसे 108 एम्बुलेंस की मदद से बयाना अस्पताल ले आया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक के दोस्त हरीश ने बताया कि करीब एक महीने पहले अमृतसर में एक होटल में उसकी दोस्ती गुरुवचन सिंह से हुई थी. हरीश ने बताया कि गुरुवचन की तबीयत पहले से ही खराब थी. उसे ब्लड प्रेशर व डायबिटीज की शिकायत थी. और गुरुवचन कुछ दिनों पहले जालंधर अस्पताल में भी भर्ती रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details