राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

खेत में मिला वृद्ध किसान का शव, जांच में जुटी पुलिस

भरतपुर के कामां में बुधवार को खेत पर काम करने गए एक वृद्ध किसान की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली. जिसके बाद ग्रामीणों ने शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर पुलिस को मामले की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस राजकीय अस्पताल पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई.

By

Published : Sep 30, 2020, 5:06 PM IST

खेत में मिला वृद्ध किसान का शव, Dead body of old farmer found in field
खेत में मिला वृद्ध किसान का शव

कामां (भरतपुर). थाना क्षेत्र के गांव सतवास में एक वृद्ध किसान अपने खेत में कार्य करने गया. जहां उसका शव खेत में पड़ा हुआ मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने शव को कामां कस्बा के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर कामां थाना पुलिस को मामले की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस राजकीय अस्पताल पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई.

खेत में मिला वृद्ध किसान का शव

कामां थाने पर तैनात एएसआई हरवीर सिंह ने बताया कि कामां थाना क्षेत्र के गांव सतवास में वृद्ध किसान रंजीत सिंह अपने खेतों पर कार्य करने गया हुआ था. जहां अज्ञात कारणों के चलते उसकी मौत हो गई. अन्य लोगों ने उसका शव खेत में पड़ा हुआ देखकर कामां थाना पुलिस को सूचना दी.

जिसके बाद शव को कामां अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया. जहां राजकीय अस्पताल के चिकित्सकों से शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद मौत के कारणों का पता लगाया जाएगा. साथ ही मृतक के शव के ऊपर फफोले के निशान दिखाई दे रहे हैं.

पढ़ेंःकृषि कानूनों की जगह प्रदेश में अलग कृषि अध्यादेश लाने की तैयारी, सोनिया गांधी ने दिए निर्देश

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. किसान की मौत की खबर मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई और लोग कामां के राजकीय अस्पताल में पहुंच गए. शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details