राजस्थान

rajasthan

5 दिन से लापता युवती का तालाब में तैरता मिला शव

By

Published : Dec 13, 2022, 3:28 PM IST

भरतपुर के डीग कस्बे के एक तालाब से मंगलवार को एक युवती का शव तैरता (Dead body of missing girl found in Bharatpur) मिला. जिसे गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला गया. वहीं, युवती की शिनाख्त संजना (19) के रूप में हुई है, जो पिछले पांच दिनों से लापता थी.

Dead body of missing girl found
Dead body of missing girl found

दौलत साहू थाना प्रभारी

भरतपुर.जिले के डीग कस्बे के लाला वाले तालाब में मंगलवार को एक 19 वर्षीय युवती का शव तैरता दिखाई दिया. जिसकी सूचना स्थानीयों ने पुलिस (Girl Dead body found floating in pond) को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को तालाब से बाहर निकलवाया. जिसके बाद शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं, युवती की पहचान संजना (19) पुत्री गोविंद निवासी दारू कूटा मोहल्ला के रूप में हुई है.

इधर, शव की शिनाख्त के बाद पुलिस ने युवती के परिजनों को इसकी सूचना दी. युवती के परिजन अस्पताल पहुंचकर शव की पहचान किए. इसके बाद पोस्टमार्टम कराकर शव को (Bharatpur crime news) परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि युवती मूल रूप से फरीदाबाद की रहने वाली थी, जो कि दारू कूटा मोहल्ले में अपने मामा के यहां करीब तीन सालों से रह रही थी.

इसे भी पढ़ें - श्रीगंगानगर में नौ साल की मासूम संग रेप के बाद हत्या मामला, ग्यारह दिन बाद चालान पेश

परिजनों ने बताया कि युवती बीते 9 दिसंबर की शाम को अचानक घर से गायब हो गई थी. जिसकी सूचना डीग कोतवाली को भी दी गई थी. जिसके बाद पुलिस ने युवती की तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया था. वहीं, मंगलवार को युवती का शव तालाब में तैरता पाया गया. अभी तक युवती के हत्या के कारणों का पता नहीं चला है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details