राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुरः नाले में मिला युवक का शव, नहीं हो पाई शिनाख्त

भरतपुर के बयाना में एक्सिस बैंक के सामने एक व्यक्ति का शव नाले में तैरता हुआ मिला. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई. फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्तगी के प्रयास में जुट गई है.

By

Published : Dec 24, 2019, 7:32 PM IST

bharatpur news, नहीं हो पाई है शिनाख्त, युवक का शव, भरतपुर में मिला शव , rajasthan news, नाले में मिला युवक का शव
नाले में मिला शव

बयाना (भरतपुर). जिले के बयाना में आज एक्सिस बैंक के सामने एक नाले में शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव को देख मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नगर पालिका के कर्मचारियों की मदद से शव निकलवाया गया. वहीं फिलहाल अभी तक शव की शिनाख्त नही हो पाई है.

नाले में मिला युवक का शव

पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक्सिस बैंक के सामने पुलिया के नीचे नाले में एक शव पड़ा हुआ है. जिसके बाद कोतवाली थाने का जाब्ता मौके पर पहुंचा और नगर पालिका के कर्मचारियों की मदद से शव को नाले से बाहर निकलवाया. जिसके बाद पुलिस ने शव को बयाना के अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

पढ़ेंः अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का 55वां जयपुर प्रांत अधिवेशन अलवर में होगा

पुलिस ने शव की शिनाख्त के काफी प्रयास किये लेकिन अभी तक शव की शिनाख्त नही हो पाई है. वहीं पुलिस ने बताया कि शव पर कोई कपड़ा नही था. एडीएफ सुरेश खिंची ने बताया कि मृतक की उम्र लगभग 30 साल है और मृतक के शरीर पर कोई भी चोट का निशान नही है. पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पायेगा की इसकी मौत कैसे हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details