राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: कुंड से मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 25, 2022, 9:07 AM IST

भरतपुर के कामां कस्बा स्थित विमल कुंड (dead body found in vimal kund) से शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

dead body from vimal kund
शव मिलने से फैली सनसनी

भरतपुर.जिले के कामां कस्बा स्थित प्रसिद्ध तीर्थराज विमल कुंड (Famous Tirtharaj Vimal Kund) में मंगलवार को शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाल उसकी शिनाख्त की. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया.

मीडियाकर्मियों से मुखातिब हुए कामां थाने के एएसआई श्रीचंद ने बताया कि मंगलवार को सुबह कुंड से शव मिलने की सूचना के बाद वो मौके पर पहुंचे, जहां से शव को बाहर निकाल उसकी शिनाख्त की गई. मृतक उत्तम पुत्र कल्लू मूल रूप से नगर निवासी बताया जा रहा है, जो अपने ससुराल आया था.

इसे भी पढ़ें - 2 दिनों से लापता युवक का शव पेड़ से लटका मिला, मामला दर्ज

एएसआई ने बताया कि मंगलवार को सुबह लोग कुंड में स्नान के लिए पहुंचे थे, तभी उन्हें कुंड में शव तैरता दिखा. जिसके बाद स्थानीयों की ओर से पुलिस को इसकी सूचना दी गई. वहीं कुंड से शव मिलने की घटना के बाद से ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली है. इधर, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details