राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: घर में सो रही नाबालिग को अगवा कर ले गए दबंग...परिजनों को बेसुध हालत में मिली बेटी

भरतपुर जिले के कामां इलाके में गांव के कुछ दबंग एक नाबालिग को घर से उठाकर सूनसान इलाके में ले गए. आरोपियों ने दुष्कर्म करने की कोशिश की, विरोध करने पर नाबालिग के साथ मारपीट भी की. वहीं बेटी की तलाश करते हुए जब मौके पर परिजन पहुंचे तो आरोपी वहां फरार हो गए.

By

Published : Apr 27, 2020, 9:07 PM IST

kidnapped minor,  नाबालिग अगवा
घर में सो रही नाबालिग को दंबगों ने अगवा किया.

कामां/भरतपुर. क्षेत्र के जुरहरा थाना इलाके में घर में सो रही एक नाबालिग लड़की को गांव के ही कुछ दबंग लोग रात को जबरन उठाकर ले गए. दबंगों ने नाबालिग के साथ जबरन दुष्कर्म करने की कोशिश की, विरोध करने पर आरोपियों में नाबालिग के साथ मारपीट भी की.

घर में सो रही नाबालिग को दंबगों ने अगवा किया.

वहीं बेटी की तलाश में जब आरोपियों तक परिजन पहुंच गए तो आरोपी नाबालिग को मौके पर ही छोड़कर भाग निकले. वारदात के बाद परिजनों ने जुरहरा थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामला दर्ज कर नाबालिग बालिका का मेडिकल मुआयना राजकीय अस्पताल जुरहरा में कराया है.

जुरहरा थाना अधिकारी कमलेश मीणा ने बताया कि, जुरहरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में नाबालिग बालिका को गांव के ही कुछ लोग देर रात घर से उठाकर एक सुनसान जगह पर ले गए थे. जहां उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास किया. वहीं बालिका के परिवारजन भी बालिका की तलाश करते हुए मौके पर पहुंच गए.

ये भी पढ़ें:इस बार खास अंदाज में मनाया गया नागौर का स्थापना दिवस, लोगों ने दीप जलाकर दिए कोरोना से बचाव के संदेश

आरोपियों ने जब परिजनों को देखा तो मौके से फरार हो गए. परिजनों को बेटी अचेत हालत में मिली जिसके बाद परिजन बेटी को लेकर थाने पहुंचे और पूरी वारदात को पुलिस से बताया.


एसपी ने डीएसपी को कार्रवाई मांग की:
नाबालिग बालिका के साथ हुई घटना को लेकर भरतपुर पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी बेहद गंभीर नजर आ रहे हैं. जिसके चलते उन्होंने कामां डीएसपी देवेंद्र सिंह राजावत को मामले का शीघ्र खुलासा करने और आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं. डीएसपी देवेंद्र सिंह राजावत ने मामले को लेकर गंभीरता दिखाई है और तुरंत प्रभाव से आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details