राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बदमाशों का दुस्साहस: पहले चालक को बंधक बना खेत में पटका, फिर ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर हो गए फरार

कामां थाना क्षेत्र में बोलेरो सवार हथियारबंद बदमाशों ने एक ट्रैक्टर चालक को रोक कर ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर फरार हो गए. बदमाशों ने हथियार के बल पर बरसाना मार्ग पर केपी ड्रैन नहर के किनारे वारदात को अंजाम दिया.

By

Published : Jan 10, 2021, 2:05 PM IST

crooks absconding with tractor trolley, mortgage driver in kaman bharatpur
बदमाशों का दुस्साहस...

कामां (भरतपुर).कामां थाना क्षेत्र में बोलेरो सवार हथियारबंद बदमाशों ने एक ट्रैक्टर चालक को रोक कर ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर फरार हो गए. बदमाशों ने हथियार के बल पर बरसाना मार्ग पर केपी ड्रैन नहर के किनारे वारदात को अंजाम दिया. ट्रैक्टर चालक को गांव परमदरा व भीलमका के खेतों में बांधकर पटक गए. जिसके बाद ट्रैक्टर चालक ने किसी राहगीर के फोन से अपने परिवार को सूचना दी.

हथियारबंद बदमाश ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर हुए फरार...

परिवार की सूचना पर कामां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. कामां थाना पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों व ट्रैक्टर चालक के परिजनों से घटना की जानकारी ली गई है. परिजन और पुलिस ट्रैक्टर चालक को कुशल अपने साथ लेकर थाने पहुंचे. बता दें कि गांव कामा थाना क्षेत्र के ग्राम बझेरा निवासी बंटी शर्मा अपने ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर भवन सामग्री लेने जा रहा था.

पढ़ें:जयपुर: अस्पताल में भर्ती इनामी बदमाश भोला की हालत स्थिर, गैंगवार में पेट में लगी थी गोली

इसी दौरान कामां बरसाना मार्ग पर बंद पड़ी आरएसी चौकी के निकट बोलेरो सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया और लूट की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद बदमाश उसे अपने साथ ही बंधक बनाकर ले गए और खेतों में पटक गए. इसके बाद बदमाश ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details