राजस्थान

rajasthan

Cow Smugglers in Bharatpur : कामां में गोवंश को मारी गोली, एक के खेत में मिले अवशेष...गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

By

Published : Aug 2, 2022, 7:16 PM IST

भरतपुर के कामां क्षेत्र में मंगलवार को हंगामा हो गया, जहां जंगल में गौ तस्करों ने एक गोवंश को गोली मार दी. इस घटना से भड़के ग्रामीणों ने (Ruckus in Kaman) सौनोखर गौ रक्षक पुलिस चौकी पर जाम लगा दिया, जहां बाद में डीएसपी प्रदीप यादव ने ग्रामीणों से समझाइश कर शीघ्र मामले में कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया.

Cow Smugglers in Bharatpur
कामां में गोवंश को मारी गोली

कामां (भरतपुर). राजस्थान के कामां क्षेत्र के सौनोखर गांव के जंगल में गौ तस्करों का उत्पात सामने आया है. जहां गौ तस्करों ने एक गोवंश को (Cow Shot in Kaman) गोली मार दी, जबकि एक गोवंश के अवशेष खेत में मिले. ग्रामीणों ने घटना की सूनचा जुरहरा थाना पुलिस को दी, जिसके बाद जुरहरा थानाधिकारी संतोष शर्मा पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए.

मिली जानकारी के अनुसार कामां क्षेत्र में आए दिन गौ तस्करी की घटनाएं (Crime in Bharatpur) सामने आती हैं, लेकिन सौनोखर गांव जंगल में सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और ग्रामीणों ने जुरहरा रोड स्थित सौनोखर गौरक्षक पुलिस चौकी पर कुछ देर के लिए जाम लगा दिया .जहां डीएसपी प्रदीप यादव मामले की गंभीरता को समझते हुए मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों से समझाइश कर शीघ्र मामले में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. जिसके बाद ग्रामीण शांत हुए और यातायात सुचारू रूप से चालू किया गया. वहीं, पुलिस ने घायल गोवंश का उपचार कराया. वहीं, दूसरे गोवंश के मिले अवशेषों का पशु चिकित्सक से मेडिकल मुआयना करा कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पढ़ें :Action against cow smuggling : मध्यप्रदेश से यूपी जा रहा था गोवंश से भरा ट्रक..धौलपुर पुलिस ने 30 गोवंश को कराया मुक्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details