राजस्थान

rajasthan

भरतपुर के कामां में कोरोना संदिग्ध को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया

By

Published : Apr 4, 2020, 7:48 AM IST

भरतपुर के कामां गेट पर शुक्रवार देर शाम को एक संदिग्ध व्यक्ति के मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया. जैसे ही लोगों को इस के बारे में जानकारी मिली, तो वहां पर लोग की भीड़ इकट्ठा हो गई. पुलिस ने उस व्यक्ति को डीग के राजकीय रेफरल चिकित्सालय लेकर पहुंची. लेकिन अभी तक उस व्यक्ति ने अपने बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी है.

भरतपुर न्यूज, भरतपुर में कोरोना का असर, डीग न्यूज, डीग में कोरोना, corona in deeg, effect of corona in deeg, bharatpur news, effect of corona in bharatpur
कामां गेट मिला कोरोना संदिग्ध

डीग (भरतपुर). कस्बे के कामां गेट पर शुक्रवार की देर शाम को एक संदिग्ध व्यक्ति के मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही वहां लोग की भीड़ इकट्ठा हो गई. लोगों ने जैसे ही मामले की जानकारी पुलिस के दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालात पर काबू पाया.

पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति से नाम पते पूछे तो, वो कभी अपने आप को हरियाणा का बता रहा था तो कभी कामां का. पुलिस ने उस व्यक्ति को डीग के राजकीय रेफरल चिकित्सालय लेकर पहुंची, लेकिन अभी तक उस व्यक्ति ने अपने बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी है. पुलिस उस व्यक्ति के बारे में जानकार निकालने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है.

पढ़ें-Special: खाकी ने तैयार किया कोरोना से जंग का 'हथियार', 72 घंटे की मेहनत सेे बनाया ये खास 'सैनेटाइजिंग चैंबर'

अस्पताल में मौजूद डॉ राजीव मित्तल और मेल नर्स विजय कुमार दीक्षित ने उस व्यक्ति को अस्पताल के क्वॉरेंटाइन वार्ड में भर्ती कर इसकी सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दी. जानकारी मिलने के बाद बीसीएम ओ डॉ हिमांशु पाराशर भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने संदिग्ध व्यक्ति को भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में भेजने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details