राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 23, 2023, 10:25 PM IST

ETV Bharat / state

वाहन पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, होटल में घुसकर गेस्ट से मारपीट, घटना CCTV कैमरे में कैद

राजस्थान के भरतपुर में बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब होटल में घुसकर गेस्ट के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है.

होटल में घुसकर गेस्ट से मारपीट
होटल में घुसकर गेस्ट से मारपीट

होटल में घुसकर गेस्ट से मारपीट

भरतपुर. शहर में गुरुवार सुबह एक पहलवान पर फायरिंग की घटना के बाद बुधवार रात को होटल में घुसकर गेस्ट से मारपीट का एक वीडियो सामने आया है. गाड़ी पार्किंग को लेकर हुआ झगड़ा इतना बढ़ गया कि पड़ोसी होटल वालों ने पहले तो गेस्ट के साथ होटल के बाहर मारपीट की और फिर जब गेस्ट जान बजाता हुआ होटल के अंदर घुसा, तो उसे जमीन पर पटक कर बुरी तरह से पीटा.

इतना ही नहीं, गेस्ट को बचा रहे एक व्यक्ति के साथ भी बदमाश बेरहमी से मारपीट करते नजर आ रहे हैं. घटना के संबंध में होटल संचालक ने मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज कराया है. सनबर्ड होटल संचालक लक्ष्मण सिंह ने बताया कि बुधवार रात करीब 10.54 बजे होटल का एक गेस्ट संदीप चौधरी अपनी गाड़ी होटल के बाहर पार्क कर रहा था. इसी दौरान पड़ोस के होटल संचालक गेस्ट से उलझ गए. गेस्ट संदीप चौधरी जान बचाकर होटल के अंदर दौड़कर आया, लेकिन पीछे से राहुल मंगोर्रा और तेजवीर समेत कुछ लोग उसके पीछे होटल में आ गए.

पढ़ें :Firing in Bharatpur: पहलवान पर अज्ञात लोगों ने की फायरिंग, घटना का वीडियो वायरल

लोगों ने पहले तो गेस्ट को डंडों से मारा. इस दौरान गेस्ट को बचाने के लिए जैसे ही सुरेंद्र ने बीच-बचाव किया तो उस पर भी हमला कर दिया. आरोपियों ने सुरेंद्र को भी जमीन पर गिरा दिया और डंडों से बेरहमी से पीटा. करीब 5 मिनट तक इन लोगों ने होटल में घुसकर मारपीट की. लक्ष्मण सिंह ने बताया कि जैसे-तैसे सुरेंद्र और गेस्ट को बचाया, लेकिन मारपीट करने वाले लोग संदीप के कपड़े फाड़ दिए और उसकी सोने की चेन व पांच हजार रुपये छीन ले गए. लक्ष्मण सिंह ने मारपीट में घायल सुरेंद्र को आरबीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया और गुरुवार दोपहर बाद आरोपियों के खिलाफ मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज कराया. यह पूरी घटना सनबर्ड होटल के सीसीटीवी में कैद हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details