राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 2, 2021, 10:25 PM IST

ETV Bharat / state

कामां विधायक जाहिदा खान के खिलाफ मामला दर्ज होने पर कांग्रेसियों ने जताया विरोध, पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

कामां विधायक जाहिदा खान के खिलाफ पहाड़ी थाने में मारपीट और लूटपाट का मामला थाने के एएसआई हरीश की ओर से दर्ज किया गया है. इसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी रोष व्याप्त है. कांग्रेस कार्यकर्ता मामले को पूरी तरह झूठा बताया जा रहा है.

kaman news, congress protest, mla zahida khan
विधायक जाहिदा खान के खिलाफ मामला दर्ज होने पर कांग्रेसियों ने जताया विरोध

कामां (भरतपुर). कामां विधायक जाहिदा खान के खिलाफ पहाड़ी थाने में मारपीट और लूटपाट का मामला थाने के एएसआई हरीश की ओर से दर्ज किया गया है, जिससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी रोष व्याप्त है. मामले को पूरी तरह झूठा बताया जा रहा है. राजनीतिक विरोधियों की ओर से विधायक को बदनाम करने की साजिश होना कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बताया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि एएसआई हरीश द्वारा कार्रवाई पुलिस शिकायत पर लिखी गई क्या उनको इस मामले में शिकायत के आधार पर जांच करने की जरूरत नहीं थी. सीधा मामला दर्ज करना विरोधियों से मिलीभगत को दर्शाता है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि आला अधिकारी ऐसे लापरवाह एएसआई के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. ब्लॉक अध्यक्ष अमजद खान ने बताया कि पुलिस द्वारा क्षेत्र के लोगों को परेशान किया जा रहा है. पुलिस का क्षेत्र में आतंक है, जिससे आमजन पूरी तरह त्रस्त है.

पुलिस की कार्यशैली को लेकर चल रहा धरना

पुलिस की कार्यशैली को लेकर एसडीएम कार्यालय के बाहर लगातार दो दिनों से धरना चल रहा है. धरने पर बैठे लोगों का आरोप है कि छपरा क्रेसर जोन में क्रेसर विवाद को लेकर छपरा के ग्रामीणों के खिलाफ झूठे मुकदमे पुलिस द्वारा दर्ज किए जा रहे हैं. वहीं लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा.

ये हुआ मामला दर्ज

विधायक के खिलाफ हुए मामले दर्ज में बताया है कि सल्लू, साहबू बगैरह ने विधायक के कहने अकबर खान जोधपुर से हथियारों के बल पर मारपीट और लूटपाट की है, जबकि विधायक जाहिदा खान लगातार तीन दिनों से पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों से छपरा क्रेसर विवाद को लेकर वार्ता कर रही है. जब विधायक के खिलाफ ही झूठे मामले दर्ज हो रहे हैं, तो आमजन का क्या होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details