राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कांग्रेस प्रत्याशी का Audio हुआ viral, कहा-जहां मुझे फायदा मिलेगा, वहां मदद करूंगा

भरतपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अभिजीत कुमार जाटव का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऑडियो में जाटव से राजस्थान भीम आर्मी प्रदेशाध्यक्ष गरीब बच्चों के लिए कुछ सहायता मांगते हैं. ऐसे में जाटव का जवाब आता है कि उससे उनका क्या फायदा होगा.

By

Published : Apr 29, 2019, 6:02 PM IST

भरतपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अभिजीत कुमार जाटव

भरतपुर. भरतपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अभिजीत कुमार जाटव का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ऑडियो में जाटव जिस बात को लेकर बोले हैं. उस बात को लेकर उनके खिलाफ लोग तरह-तरह के टिप्पणी (कमेंट) कर रहे हैं.

कांग्रेस प्रत्याशी अभिजीत कुमार जाटव का Audio हुआ viral

वायरल ऑडियो के मुताबिक राजस्थान भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष रामवीर जटोलिया कांग्रेस प्रत्याशी अभिजीत कुमार जाटव से फोन पर बात कर रहे हैं. ऑडियो में जटोलिया भीम आर्मी द्वारा चलाई जा रही कोचिंग में गरीब बच्चों की पढ़ाई के लिए कुछ मदद करने की बात कह रहे हैं. ऐसे में अभिजीत कुमार जाटव का जवाब आता है कि वे वहां मदद करेंगे जहां उनको कुछ फायदा होगा. वहीं जटोलिया ने फोन पर पूछा की क्या समाज सेवा के लिए फायदा देखा जाता है, ऐसे में जाटव का जवाब आता है कि बिल्कुल देखा जाता है.

आपको बताते चलें कि इस ऑडियो के वायरल होने के बाद से जाटव समाज के लोग कांग्रेस प्रत्याशी अभिजीत कुमार जाटव को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि वायरल हुआ ऑडियो बीते 10 अप्रैल का है. इस ऑडियो को आज यानि की 29 अप्रैल को भीम आर्मी के प्रदेशाध्यक्ष ने वायरल किया है. वायरल होने के बाद से इस पर लगातार कमेंट आ रहे हैं.

क्या कहना है भीम आर्मी के प्रदेशाध्यक्ष का
ऑडियो वायरल करने और कांग्रेस प्रत्याशी से बात करने वाले व्यक्ति भरतपुर जिले में वैर के निवासी हैं, जो राजस्थान में भीम आर्मी के प्रदेशाध्यक्ष हैं. उन्होंने कहा कि भीम आर्मी द्वारा पूरे राजस्थान के लगभग सभी जिलों में गरीब बच्चों को पढ़ाने कि लिए निशुल्क: कक्षाएं (कोचिंग) चलाई जाती हैं. जटोलिया ने कहा कि वे कुछ दिन पहले अभिजीत कुमार जाटव के पास कोचिंग में पढ़ने वाले गरीब बच्चों की सहायता के संबंध में फोन किए थे. उस समय जटोलिया की जाटव के करीब 30 सेकेंड बात हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details