राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

गहलोत जब से सीएम बने हैं...तब से सब काम छोड़कर सिर्फ पुत्र की लॉन्चिंग में लगे हुए हैं : राठौड़

लोकसभा चुनावी शंखनाद के बाद से ही नेताओं के एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप के दौर जारी हैं. इस बीच राजेंद्र राठौड़ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर आरोप लगाते हुए कहा कि गहलोत अपने बेटे वैभव की लॉन्चिंग करने में व्यस्त हैं.

By

Published : Apr 9, 2019, 4:03 PM IST

राजेंद्र राठौड़

भरतपुर.लोकसभा चुनावी शंखनाद के बाद से ही नेताओं के एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप के दौर जारी हैं. इस बीच राजेंद्र राठौड़ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर आरोप लगाते हुए कहा कि गहलोत अपने बेटे वैभव की लॉन्चिंग करने में व्यस्त हैं.

राठौड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों, जनता और युवाओं से झूठ बोलकर सत्ता में आई है. किसानों के कर्जमाफी पर बोलते हुए राठौड़ ने कहा कि किसानों का कर्ज 10 दिन में माफ करने का वादा किया था अभी तक पूरा नहीं किया. वहीं, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देना का वादा किया था. ऐसे में सरकार के 100 दिन पूरे हो गए हैं लेकिन, अभी तक एक भी वादा पूरा नहीं कर पाई है.

राजेंद्र राठौड़

बता दें, भाजपा ने भरतपुर में मंगलवार लोकसभा चुनाव को लेकर पत्रकार वार्ता का आयोजन किया था. जहां भाजपा नेता राजेंद्र राठौर ने कहा कि भाजपा ने देश में सशत्र बल विशेष शक्ति एक्ट 1998 में बनाया था, जिसका मकसद देश में जीरो टॉलरेंस का है. लेकिन, कांग्रेस का कहना है कि अगर वो सत्ता में आती है तो इस एक्ट को हटा देगी. वहीं, भाजपा का संकल्प है कि हम देश को आतंकवाद से मुक्त कराएंगे.

राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में आईपीसी की धारा 124 ए यानी राज द्रोह के कानून को खत्म करने की बात कही है. वहीं, भाजपा ने वन रैंक वन पेंशन को पूरा किया और आज भी भाजपा की कोशिश है की भूतपूर्व सैनिकों के पुनर्वास का काम किया जाए. पुलिस को आधुनिकरण और घुसपैठ को रोकने की बात संकल्प पत्र में कही गयी है. साथ ही भाजपा के घोषणा पत्र में देश के हर व्यक्ति के पास 2022 तक पक्का मकान हो और गांव में आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध कराना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details