राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डीग : करीब 80 किलो गांजा जब्त, 4 आरोपी गिरफ्तार

सीआईडी सीबी जयपुर की स्पेशल टीम ने शुक्रवार देर रात डीग पुलिस की मदद से 80 किलो गांजा बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने क्षेत्र से तीन अन्य व्यक्तियों को 800 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jan 25, 2020, 11:06 AM IST

गांजे के साथ 4 गिरफ्तार,  4 arrested with hemp
गांजे के साथ 4 गिरफ्तार

डीग (भरतपुर).जिले के डीग क्षेत्र के कासौट गांव में शुक्रवार देर रात सीआईडी सीबी जयपुर की स्पेशल टीम ने 80 किलो गांजे के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस उपधीक्षक सूर्य सिंह राठौड़ के नेतृत्व में डीग पुलिस के सहयोग से कार्रवाई की गई. जिसमें 80 किलो गांजा बरामद कर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया.

स्पेशल टीम ने गांजे के साथ 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

डीग पुलिस उपाधीक्षक मदन लाल मीणा ने बताया, कि जयपुर सीआईडी सीबी की टीम को सूचना मिली, कि कासौट गांव में एक व्यक्ति की ओर से गांजा सप्लाई किया जा रहा है. जिस पर सीआईडी सीबी के साथ पुलिस जाप्ता कासौट पहुंचा.

पढ़ें-JLF में शशि थरूर ने अमित शाह पर कसा तंज...'कैटल क्लास' को बताया मजाक

जहां आरोपी भंवर सिंह पुत्र मोहन सिंह जाट उम्र 50 वर्ष के घर पड़ताल की तो भंवर सिंह के पास 80 किलो गांजा बरामद कर हुआ. जिस पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी ने पुलिस को प्रारंभिक पूछताछ में गांजे की सप्लाई को यूपी से होना बताया.

पुलिस उपाधीक्षक मदन लाल मीणा ने बताया, कि आरोपी गांजा कहां से सप्लाई करता था, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है. इसके अलावा पुलिस ने 800 ग्राम गांजे के साथ तीन अन्य आरोपियों ओमवीर सिंह पुत्र दयाराम, रणवीर सिंह पुत्र रघुवीर, रामवीर पुत्र रघुनाथ को कसौट गांव से ही गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details