राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बयाना में बाल गृह से बालक फरार, देर रात तक नहीं लगा कोई सुराग

भरतपुर के बयाना में जगदीश बाल गृह से एक बाल अपचारी गुरुवार को फरार हो गया. यह बालक पहले भरतपुर के कृष्णा बाल गृह से भी फरार हो गया था. जिसके बाद इसे बयाना शिफ्ट किया गया था.

By

Published : Jul 1, 2021, 11:22 PM IST

bharatpur news,  rajasthan news
भरतपुर में बाल अपचारी फरार

भरतपुर.जिले के बाल गृहों से बालकों के फरार होने का सिलसिला जारी है. भरतपुर के कृष्णा बाल गृह से फरार हुए एक बाल अपचारी को पुलिस 17 दिन बाद गुरुवार को कानपुर से दस्तयाब करके लाई ही थी कि उधर बयाना के एक बाल गृह से फिर से एक बालक फरार हो गया. यह बालक पहले भरतपुर के कृष्णा बाल गृह से भी फरार हो गया था. देर रात तक बालक का कोई सुराग नहीं लगा है.

पढ़ें: हनुमानगढ़ ACB की कार्रवाई, पटवारी 4 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार संस्थान के नारायण सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह नाश्ते के समय एक 15 वर्षीय बालक बाल गृह से भाग निकला. जानकारी मिलते ही बाल गृह में अफरा-तफरी मच गई. दिनभर बालक की काफी तलाश की गई. लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा. नारायण सिंह ने बताया कि इस संबंध में पुलिस में लिखित शिकायत दी गई है. जबकि बयाना कोतवाली प्रभारी पूर्ण सिंह ने बताया कि इस संबंध में संस्थान की ओर से कोई रिपोर्ट पुलिस थाने में नहीं दी गई है.

बालक को 16 जून को बयाना में जगदीश बाल गृह में दाखिल कराया गया था. इससे पूर्व वह भरतपुर के कृष्णा बाल गृह आवासित था. कृष्णा बाल गृह से यह बालक पूर्व में भाग चुका था. जिसके बाद इसे बयाना शिफ्ट किया गया था. गौरतलब है कि 2 सप्ताह पहले भी भरतपुर के दो अलग-अलग बाल गृह से चार बाल अपचारी फरार हो गए थे, जिनमें से तीन पूर्व में दस्तयाब कर लिया गया और चौथे बाल अपचारी को अटल बंद थाना पुलिस गुरुवार को ही उत्तर प्रदेश के कानपुर से दस्तयाब करके लाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details