राजस्थान

rajasthan

भरतपुर में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, एक महिला की मौत...6 लोग घायल

By

Published : Jun 29, 2019, 7:00 PM IST

भरतपुर के गुंसारा गांव के पास पेड़ से तेज रफ्तार कार टकरा गई. इस हादसे में 5 महिला और 2 व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए. जिनमें से एक महिला की जिला अस्पताल आरबीएम में इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया.

भरतपुर में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई

भरतपुर. जिले के गुंसारा गांव के पास शनिवार को एक तेज रफ्तार से साबोरा की तरफ आ रही कार अचानक पेड़ से टकरा गई. जिसमे बैठी 5 महिला और 2 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में घायल हुए लोगों को जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया. लेकिन, इलाज के दौरान एक महिला ने दम तोड़ दिया. बाकी सभी घायलों का आरबीएम अस्पताल में इलाज जारी है.

इलाज के दौरान एक महिला ने तोड़ा दम
जानकारी के मुताबिक साबोरा तहसील कुम्हेर के रहने वाले एक ही परिवार के लोग घर की एक महिला लाजो देवी को दिखाने सौंख गांव गए थे. लेकिन, सौंख से लौटते समय गुंसारा गांव के पास कार अचानक अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ से जा टकराई. जिसके बाद कार में बैठे 5 महिला और 2 पुरुष बुरी तरह घायल हो गए. जिसके बाद आसपास के लोगों की मदद से सभी को भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया. लेकिन, कुंन्नो देवी नाम की एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

भरतपुर में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई

मौत के बाद परिजनों का अस्पताल में हंगामा
कुंन्नो देवी की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल के आईसीयू वार्ड में हंगामा कर दिया. परिजनों ने अस्पताल प्रशाशन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बताया कि पहले तो वार्ड में मौजूद कर्मचारी इलाज में देरी करते रहे और जब मरीज की तबीयत बिगड़ने लगी तो उन्होंने ऑक्सीजन लगाई. लेकिन, ऑक्सीजन सिलेंडर में ऑक्सीजन नहीं थी. जिसके कारण उनके सदस्य की मौत हो गई.

वहीं अस्पताल प्रशासन की काफी समझाइश के बाद परिजनों को सांत किया गया. जिसके बाद कुंन्नो देवी के परिजन ने डेड बॉडी को लेकर घर चले गए. वहीं बाकी सभी घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details