राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: अज्ञात वाहन से टकराकर बस पलटी, 15 यात्री घायल... 7 की हालत गंभीर

भरतपुर में देर रात डेहरामोड़ के पास एक अज्ञात वाहन से स्लीपर बस टकरा गई. इस दौरान बस में बैठे 15 यात्री घायल हो गए. जिनमें से 7 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

By

Published : Jun 20, 2021, 2:11 PM IST

bharatpur news, rajasthan news
अज्ञात वाहन से टकराकर बस पलटी

भरतपुर. कानपुर से अहमदाबाद जा रही एक निजी बस शनिवार देर रात डेहरामोड़ के पास अज्ञात वाहन से टकरा कर सड़क किनारे खाई में पलट गई. इस दौरान बस में सवार करीब 15 यात्री घायल हो गए.

घटनास्थल पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से आरबीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका उपचार चल रहा है. जिनमें से 7 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पढ़ें:राजसमंद: डेढ़ साल का पैंथर की झाड़ियों में फंसने से दर्दनाक मौत

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार शनिवार देर रात को डेहरामोड़ के पास एक अज्ञात वाहन से टकरा कर स्लीपर बस रोड किनारे खाई में पलट गई. बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई और दुर्घटना में 15 यात्री घायल हो गए. इनमें 7 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

सूचना पाकर लखनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल यात्रियों को एंबुलेंस के माध्यम से भरतपुर के आरबीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है. दुर्घटना में बस क्षतिग्रस्त हो गई है, जबकि बस के चालक मौके से फरार हो गया है. बताया जा रहा है कि चालक को नींद आ गई थी, जिसकी वजह से ये दुर्घटना हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details