राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: कामां में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 6 घायल

By

Published : Feb 23, 2020, 2:48 PM IST

भरतपुर के कामां कस्बे में रविवार को दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान 2 महिलाओं सहित 6 लोग घायल हो गए. घायलों को राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दो की हालत गंभीर होने के चलते जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

Old rivalry in Bharatpur, भरतपुर का कामां क्षेत्र
भरतपुर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष

(कामां) भरतपुर. भरतपुर के कामां कस्बे के भूमिया बुर्ज स्थिति सैनी मोहल्ले में रविवार को दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान 2 महिलाओं सहित 6 लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही कामां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के घायलों को राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया. यहां दो की हालत गंभीर होने के चलते जिला अस्पताल रेफर किया गया.

भरतपुर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष

कामां थाने पर तैनात सब इंस्पेक्टर धारा सिंह मीणा ने बताया कि कामां कस्बा के भूमिया बुर्ज स्थित सैनी मोहल्ला में दो पक्षों में लाठी भाटा जंग हो गई, जो खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई. सूचना मिलते ही कामां थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान दीपचंद सैनी, प्रदीप, दिनेश, रवि, गुड्डी और मीना घायल हो गए थे. उन्हें कामां के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां डॉक्टर्स ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार दिया. इसके बाद दो घायलों की हालत गंभीर होने के चलते जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

पढ़ें:अलवर में बेकाबू भीड़ का तांडव! अपहरणकर्ताओं को जमकर पीटा, पुलिस पर भी पथराव-आगजनी

बता दें कि आपसी विवाद के चलते मौके पर लोगों की भारी तादाद में भीड़ जमा हो गई थी. इसके बाद सभी घायलों को कामां अस्पताल में ले गएस तो वहां भी लोगों की भीड़ जमा हो गई. जमकर लाठी-डंडे चलने के दौरान सड़क से गुजर रहे राहगीर डर-सहमे नजर आए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. तब जाकर मामला शांत हुआ और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details