राजस्थान

rajasthan

भरतपुर के कामां में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 12 से ज्यादा लोग घायल

By

Published : May 19, 2020, 4:09 PM IST

भरतपुर के कामां क्षेत्र के पहाड़ी गांव में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें 12 से अधिक लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को खदेड़कर मामला शांत करवाया और घायलों को पहाड़ी के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया.

bharatpur news, blood conflict, भरतपुर न्यूज, खूनी संघर्ष
दो पक्षों में खूनी संघर्ष

कामां (भरतपुर). जिले के पहाड़ी गांव में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें 12 से अधिक लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को खदेड़कर मामला शांत करवाया और घायलों को पहाड़ी के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया.

दो पक्षों में खूनी संघर्ष

बता दें, कि पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव कान्होर के इब्बर और मामूरा में पुराने जमीनी रंजिश के चलते जमकर पथराव हुआ जिसमें दोनों पक्षों के 12 से ज्यादा लोगों के गंभीर चोटें आई हैं. वहीं, इब्बर पक्ष के आजाद की हालत नाजुक होने के चलते उसे जिला हॉस्पिटल रैफर कर दिया गया. इस खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों ने घरेलू सामान वाहनों को भी तोड़ने के आरोप लगाए हैं. मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, जिससे गांव में शांति बनी रहे. इसके साथ ही सूचना मिलते ही कामां डीएसपी देवेंद्र सिंह राजावत भी मौके पर पहुंचे.

पढ़ेंःराजस्थान के झुंझुनू में भूकंप के झटके, जान-माल का नुकसान नहीं

जमकर हुआ गांव में पथराव और तोड़फोड़...

आपसी रंजिश के चलते दोनों पक्षों के लोगों में पहले तो कहासुनी और वाद विवाद हुआ, लेकिन बाद में कहासुनी ने इतना विकराल रूप ले लिया है कि घंटों तक दोनों पक्षों में जबरदस्त पथराव हुआ. वहीं, लोगों ने घरों में घुसकर तोड़फोड़ करने के आरोप भी लगाए हैं. प्रत्यक्षदर्शी लोगों का कहना है कि इतने जबरदस्त तरीके से विवाद हुआ, कि लोग अपने घरों में ही अंदर दरवाजे बंद कर बैठ गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details