राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: पेड़ काटने की वजह से हुआ दो पक्षों में खूनी संघर्ष, कई लोग घायल

भरतपुर के डीग उपखंड में पेड़ काटने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. बात मामूली कहासुनी से शुरू होकर मारपीट तक पहुंच गई. जिसमें कई लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Nov 10, 2019, 11:27 PM IST

assault in Bharatpur, भरतपुर न्यूज

डीग (भरतपुर).जिले के डीग उपखंड में पेड़ काटने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. बात मामूली कहासुनी से शुरू होकर मारपीट तक पहुंच गई. जिसमें कई लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पेड़ काटने की वजह से हुआ दो पक्षों में खूनी संघर्ष

मामला उपखंड क्षेत्र के मोरोली गांव का है. जहां एक पक्ष के लोग खेत पर बुआई के लिए गए थे. उसी गांव के कुछ लोग पहले से वहां पेड़ काट रहे थे. पेड़ काटने को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. जिसमें एक पक्ष के तीन लोग घायल हो गए. मारपीट देखकर मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

पढ़ें- अयोध्या फैसला लोकतंत्र की आस्था की जीतः गजेंद्र सिंह शेखावत

जिला अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है. पुलिस ने घायलों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. डीग थाना के हेड कांस्टेबल हरवीर सिंह ने बताया कि घायलों का मेडिकल करवा कर पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details