राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कल बीजेपी करेगी 'विजय संकल्प सभा' का आयोजन

भरतपुर में कल यानि की मंगलवार को बीजेपी विजय संकल्प यात्रा का आयोजन करेगी. इस मौके पर पार्टी के कई पदाधिकारी और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मौजूद रहेंगे.

बैठक करते हुए बीजेपी कार्यकर्ता

By

Published : Mar 25, 2019, 8:06 PM IST

भरतपुर.जैसे-जैसे लोकसभा चुनावों की तारीखें करीब आ रही हैं. वैसे-वैसे सभी पार्टियों के पदाधिकारी अपनी पार्टियों को मजबूत करने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं. लेकिन भरतपुर सीट पर अभी तक कांग्रेस और बीजेपी ने अपना कोई भी प्रत्याशी घोषित नहीं किया है.

क्लिक कर देखें वीडियो

लेकिन अफवाहों का बाजार गर्म है कि टिकट किसे मिलेगी. सभी संभावित प्रत्याशी दावा कर रहे हैं कि टिकट उन्हें ही मिलेगी और वो पार्टी को जीत दिलाएंगे. लेकिन सभी पार्टियां मैदान में अपनी ताल ठोकने के लिए नए-नए तरीके अपना रही हैं.

वहीं सोमवार को बीजेपी के जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह फौजदार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि कल अरुण चतुर्वेदी और बीजेपी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी पार्टी को मजबूती देने के लिए हलैना कस्बे में आएंगे. साथ ही विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे. साथ ही उन्होंने दावा किया कि इस सभा में करीब 5 हजार कार्यकर्ता भी शिरकत करेंगे. सभा के मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी और अरुण चतुर्वेदी रहेंगे.

इसके अलावा उन्होंने बताया कि कमालपुर बॉर्डर पर दोनों अतिथियों का जोरदार स्वागत किया जाएगा. सभा को प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी संबोधित करेंगे और केंद्र की जन कल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुचाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details