राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: भाजपा के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष डॉ. शैलेश का CAA को लेकर बयान, कहा- ये कानून जनविरोधी नहीं, बल्कि लोगों के हित में है

भरतपुर के डीग में शनिवार को भाजपा के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष डॉ. शैलेश सिंह पहुंचे. जहां उन्होंने कार्यक्रम के दौरान कहा कि लोगों को CAA का समर्थन करना चाहिए. क्योकि यह कानून किसी की नागरिकता छीनने वाला नहीं है, बल्कि बाहर से आये हुए शरणार्थियों को नागरिकता प्रदान करने वाला कानून है.

By

Published : Jan 4, 2020, 4:57 PM IST

Bharatpur news  भरतपुर की खबर
भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. शैलेश ने CAA को लेकर दिया बयान

डीग (भरतपुर).जिले के डीग शहर और ग्रामीण मंडल के तत्वाधान में कस्बे के एक मैरिज होम में शनिवार को भाजपा के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष डॉ. शैलेश सिंह को डीग पहुंचने पर स्वागत किया गया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने चांदी का मुकुट, माला और गदा भेट स्वरूप दिया. इस कार्यक्रम में सांसद रंजीता कोली, पूर्व सांसद रामस्वरूप कोली, पूर्व डांग विकास बोर्ड अध्यक्ष जवाहर सिंह बेढम, शहरी व ग्रामीण नवनिर्वाचित अध्यक्ष और मंचाशीन सभी अतिथियों को भी सम्मानित किया गया.

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. शैलेश ने CAA को लेकर दिया बयान

इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष डॉ. शैलेश सिंह ने कस्बेवासियों को स्वागत का आभार देते हुए कहा कि सीएए का हम सबको समर्थन करना चाहिए. क्योंकि यह किसी की नागरिकता छीनने वाला कानून नहीं है, बल्कि बाहर से आये हुए शरणार्थियों को नागरिकता प्रदान करने का कानून है. वहीं, इस मौके पर सांसद रंजीता कोली ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस की सरकार मनमानी ढंग से सरकार चला रही है.

पढ़ें- बड़ा हादसा टलाः मुंबई-दिल्ली मार्ग पर पटरी से उतरा मालगाड़ी का इंजन

सांसद कोली ने कहा कि अशोक गहलोत की सरकार ने जनता के विकास कार्यों के अलावा प्रदेश की जनता को भ्रम में रखा है. उन्होंने बताया कि CAA कोई जन विरोधी नहीं है, अपितु यह कानून देश की जनता के हित में है. सांसद ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को नागरिकता संशोधन अधिनियम का समर्थन करने का आह्वान किया. इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य नैमसिंह, भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं और कस्बे सहित ग्रामीण क्षेत्रों से आये भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details