राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: छेड़खानी के विवाद में दो पक्ष भिड़े, एक की जान गई

जिले के चिकसाना इलाके के एक गांव में खेत गई लड़की से छेड़छाड़ के बाद दो पक्षों के बीच मारपीट में तीन लोगों को कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया गया. इनमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि एक अन्य व्यक्ति को गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Aug 6, 2020, 3:24 PM IST

Updated : Aug 6, 2020, 7:07 PM IST

छेड़खानी के विवाद में दो पक्ष भिड़े

भरतपुर. जिले के चिकसाना थाना इलाके के एक गांव में लड़की से छेड़छाड़ के बाद मारपीट में घायल एक व्यक्ति की मौत हो गई है. बुधवार को एक युवती से छेड़छाड़ के विरोध पर गांव के कुछ लोगों ने एक पक्ष पर हमला बोल दिया था. आरोपियों ने कुल्हाड़ी से वार कर तीन लोगों के घायल कर दिया. उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी, लेकिन कल देर रात एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने शव लेने से मना कर दिया और हंगामा करने लगे. पुलिस के समझाने के बाद मामला शांत हुआ और परिजनों को शव सुपुर्द किया गया। चिकसाना थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.

छेड़खानी के विवाद में दो पक्ष भिड़े

कल पीड़ित पक्ष की एक युवती खेत पर काम करने गई थी. जिसपर पर गांव के कुछ युवकों ने युवती से छेड़खानी करनी शुरू कर दी. जैसे तैसे युवती मौके से भाग कर अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना बताई. इससे नाराज परिजन घटना स्थल पर पहुंचे तो कहासुनी के बाद आरोपी पक्ष से करीब 17 लोगों ने पीड़ित पक्ष के ऊपर हमला बोल दिया. इसमें 03 लोगों को कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया गया.

पढ़ें-पालीः पति ने की पत्नी की हत्या, लकड़ी के डंडे से किया वार, गिरफ्तार

इस घटना में 02 महिलाओं सहित 06 व्यक्ति घायल हुए हैं. सभी को इलाज के लिए जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया. लेकिन एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जबकि एक अन्य व्यक्ति को जयपुर रेफर कर दिया गया है. आक्रोशित परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद शव लेने से मना कर दिया और हंगामा करने लगे. बाद में पुलिस के समझाने के बाद मामला शांत हुआ और परिजनों को शव सुपुर्द किया गया। वहीं पीड़ित पक्ष की तरफ से 17 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है.

पढ़ें-दूदू पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हत्या के प्रयास में वांछित 7 आरोपियों को दबोचा

चिकसाना थानाधिकारी का कहना है कि गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया था. जिसमें कुल 08 लोग घायल हो गए थे. लेकिन इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई है. गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस तैनात कर दी गई है.

Last Updated : Aug 6, 2020, 7:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details