राजस्थान

rajasthan

देश की एकता और अखंडता को खतरा पहुंचता है तो पूरा देश एक है : विश्वेन्द्र सिंह

By

Published : Aug 15, 2019, 2:57 PM IST

भरतपुर में 73वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राज्य सरकार के कैबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने झंडारोहण किया. इस मौके पर विश्वेन्द्र सिंह ने कहा कि 14 अगस्त को पाकिस्तान ने अपना स्वतंत्रता दिवस मनाया. इस दौरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने देश के खिलाफ काफी बात कही थी.

कैबिनेट  मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने किया झंडारोहण

भरतपुर.गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने झंडारोहण कर मार्च पास्ट की सलामी ली. इस दौरान विश्वेन्द्र सिंह ने अपने भाषण में कहा कि 14 अगस्त को पाकिस्तान ने अपना स्वतंत्रता दिवस मनाया. वहां पाक पीएम इमरान खान ने देश के खिलाफ काफी बात कही थी. लेकिन वे इस मंच के माध्यम से कहना चाहते हैं कि जो भाषण पाक पीएम और राष्ट्रपति का सुना. उसे सुनकर मन में कई बाते आई. अगर भारत की एकता और अखंडता को किसी भी प्रकार का खतरा होता है तो पूरा देश एक है.

कैबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने किया झंडारोहण

देश की सभी राजनैतिक पार्टियां,सभी जाती सभी धर्म एक है और देश की अखंडता और प्रभुता को बनाये रखना सभी का फर्ज है. आज हम तो यहां अपने कार्यक्रम में व्यस्त थे, लेकिन वे विश्वास के साथ कह सकते हैं कि मोदी ने पाकिस्तान को इसका जवाब जरूर दिया होगा.

यह भी पढ़ेंःबहनों ने जेल में बांधा भाइयों को रक्षाबंधन

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति का बेहद ओछा भाषण था. सभी बातों को दरकिनार रखते हुए हमको भारत को एक रखना है और देश की सुरक्षा करनी है. यदि देश की अखंडता को कोई खतरा आया तो हम सभी एक है. गौरतलब है की जिला प्रशासन की तरफ से पुलिस परेड ग्राउंड में स्वतंत्रता दिवस मनाया गया था. जहां विश्वेन्द्र सिंह मुख्य अतिथि के रूप में राज्य सरकार के प्रतिनिधि के रूप में वहां पहुंचे थे और झंडारोहण किए. विश्वेन्द्र सिंह पूर्व भरतपुर राजपरिवार के सदस्य भी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details