राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: पुलिस पर फायरिंग कर भागे गो तस्कर, 80 गोवशों को कराया मुक्त

भरतपुर के डीग में बीती रात पुलिस ने एक गोवंश से भरी गाड़ी को पकड़ा है. जिसमें करीब 70-80 गोवंशों को तस्करी के लिए ले जाया जा रहा था. हालांकि, अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी भागने में कामयाब रहे.

By

Published : Mar 4, 2020, 11:34 AM IST

भरतपुर की खबर, राजस्थान हिंदी न्यूज, rajasthan hindi news, bharatpur Cattle smuggling case
भरतपुर में पुलिस और गो तस्करों के बीच फायरिंग

डीग (भरतपुर). कस्बे के खोह थाना इलाके में देर रात पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने गोवंश ने भरी गाड़ी को मुक्त कराने में सफलता हासिल की है. इस गाड़ी में करीब 70-80 गोवंशों को तस्करी के लिए ले जाया जा रहा था.

भरतपुर में पुलिस और गो तस्करों के बीच फायरिंग

दरअसल, जिले के खोह थाना क्षेत्र इलाके में देर रात मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी प्रेम भास्कर ने नाकाबंदी की थी. नाकाबंदी के दौरान गोवंशों से भरी हुई गाड़ी आती दिखाई दी, तो थाना प्रभारी प्रेम भास्कर ने उन्हें रोकने की कोशिश की. इस दौरान गो तस्करों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया. पुलिस ने भी आत्मरक्षा के लिए उन पर फायरिंग की, लेकिन रात का फायदा उठाकर आरोपी गाड़ी को रास्ते में ही छोड़कर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें-कैफे की आड़ में फ्लेवर्ड धुएं का कारोबार, पुलिस ने कार्रवाई कर मैनेजर को किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी प्रेम भास्कर ने बताया वह अपने पुलिस जाब्ते के सहयोग से गोवंश से भरी गाड़ियों को थाने ले आए और अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जिसकी गहराई से छानबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details