राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुरः अवैध शराब के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी, 190 पव्वों के साथ तीन गिरफ्तार

नगर निगम चुनाव के नजदीक आते ही वार्डों में कोई प्रत्याशी मतदाताओं को प्रलोभन देने के लिए शराब बांट रहा है, तो कोई पैसा बांट रहा है. लेकिन इन सभी चीजों को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रहा है. जिसके चलते पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सोमवार को तीन युवकों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Nov 12, 2019, 10:46 AM IST

Police crackdown on illegal liquor, पुलिस की अवैध शराब के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी

भरतपुर. नगर निगम चुनाव जैसे-जैसे पास आ रहे हैं, वैसे-वैसे सभी प्रत्याशी अपने-अपने वार्डों में पूरा दम खम दिखा रहे हैं. ऐसे में सोमवार को कोतवाली थाना पुलिस ने अलग-अलग तीन जगहों पर कार्रवाई की और गश्त के दौरान गोपाल जाटव नाम के एक युवक को सरसों मंडी के पास से 70 पव्वों के साथ गिरफ्तार किया.

पुलिस की अवैध शराब के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी

इसके बाद पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर सब्जी मंडी तिराहे के पास दबिश दी और बाइक पर जा रहे एक युवक को 60 पव्वों के साथ गिरफ्तार किया. वहीं दाल एमईइस तिराहे पर पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान बाइक पर जा रहे युवक की तलाशी ली तो उसके पास से भी 60 पव्वे बरामद हुए. बता दें कि जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी के निर्देश के बाद सभी थानों की पुलिस अलर्ट मोड पर है.

पढ़ेंः निकाय चुनाव 2019: वोटर्स को लुभाने के लिए खाने-पानी की पूरी व्यवस्था, खुलेआम उड़ रही आचार संहिता की धज्जियां

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर, शराब और बाइक को जब्त कर लिया है और तीनों आरोपियों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत कार्रवाई भी की जा रही है. वहीं पुलिस का कहना है कि फिलहाल तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और इसमें जो भी संलिप्त होगा. उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details