राजस्थान

rajasthan

भरतपुर में डेयरी संचालक की दबंगई को लेकर गो सेवकों में आक्रोश

By

Published : Aug 27, 2019, 2:54 PM IST

भरतपुर के कामां में राजस्थान गो सेवा समिति के आह्वान पर गो सेवकों की एक जिला स्तरीय बैठक संत गणेशानंद महाराज की अध्यक्षता में आयोजित की गई.

Outrage among cow servants, गौ सेवकों में आक्रोश

भरतपुर.राजस्थान गो सेवा समिति के ब्रह्मदेव शास्त्री ने बताया कि कामां कस्बा के नला बाजार निवासी एक डेयरी संचालक गिरधारी साहू ने षड्यंत्र पूर्वक तरीके से गो सेवकों के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कराए हैं. इसे लेकर भरतपुर जिले के समस्त गो सेवकों, गो रक्षकों सहित गो प्रेमियों में भारी आक्रोश है.

भरतपुर में डेयरी संचालक की दबंगई को लेकर गो सेवकों में आक्रोश

कामां के गांव कलावटा स्थित श्रीकृष्ण गौशाला पर एक जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें भरतपुर की समस्त तहसीलों से गो सेवक पहुंचे और गो सेवकों पर हुए झूठे मुकदमें की कड़े शब्दों में निंदा की. साथ ही शिष्टमंडल का गठन किया गया जो उक्त झूठे मामलों को लेकर पुलिस के उच्च अधिकारियों से मिलकर पूरे मामले से अवगत कराएंगे.

यह भी पढ़ेंःछात्र संघ चुनाव 2019: पुराने मुद्दे वहीं वादे, जो विद्यार्थियों की समस्या उठाएगा मत उसको ही मिलेगा

साथ ही झूठा मुकदमा दर्ज कराने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कराए जाने की मांग करेंगे. गो सेवकों पर लगाए गए झूठे मामले का शीघ्र ही निस्तारण नहीं किए जाने पर आंदोलन की रणनीति के बारे में भी चर्चा की. सात दिवस बाद राजस्थान के समस्त गो सेवकों की एक बैठक आयोजित की जाएगी जिसमें आंदोलन की रणनीति बनाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details