राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 6, 2023, 10:10 AM IST

Updated : Aug 6, 2023, 10:21 AM IST

ETV Bharat / state

Bharatpur Hit and Run Case : आधी रात को चौकीदारी कर रहे दो लोगों को कार से रौंदा, दोनों की मौत

Two Watchmen Died in Bharatpur, भरतपुर शहर से बड़ी खबर सामने आई है, जहां शनिवार आधी रात को चौकीदारी कर रहे दो लोगों को कार ने रौंद डाला. इस घटना में दोनों की मौत हो गई. यहां जानिए पूरा मामला.

Bharatpur Road Accident
भरतपुर में दो लोगों की मौत

किसने क्या कहा, सुनिए

भरतपुर. राजस्थान में भरतपुर शहर के कुम्हेर गेट चौराहे पर शनिवार रात को एक कार ने चौकीदारी कर रहे दो लोगों को बुरी तरह रौंद दिया. घटना में दोनों चौकीदारों की मौत हो गई, जबकि कार सवार दो लोग घायल हो गए. दो अन्य कार सवार मौके से फरार हो गए. दोनों के शव आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप जाएंगे.

मृतक के पिता हीरालाल ने बताया कि शहर के सूरजपोल निवासी बॉबी (24) और मुरवारा निवासी राजेंद्र शर्मा (52) कुम्हेर गेट क्षेत्र में शनिवार रात चौकीदारी कर रहे थे. दोनों लोग डिवाइडर पर बैठकर चौकीदारी कर रहे थे. इसी दौरान हीरादास की तरफ से एक तेज रफ्तार कार आई और दोनों चौकीदारों पर चढ़ा दी.

पढ़ें :माल वाहन में बैठे यात्रियों की दुर्घटना में मौत, मुआवजे के लिए चालक-मालिक जिम्मेदार

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. इस घटना में चौकीदार बॉबी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल राजेंद्र शर्मा और कार सवार अन्य दो घायलों को पुलिस ने आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया. घायल चौकीदार राजेंद्र शर्मा ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. फिलहाल, दोनों शव आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं.

मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे. वहीं, कार में सवार चार लोगों में से दो लोग मौके से भाग निकले. फिलहाल, पुलिस पूरी घटना की जांच में जुटी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के घर में चीख-पुकर मच गई. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सीओ ग्रामीण पिंटू कुमार ने बताया कि घटना के बाद गाड़ी को डिटेन कर लिया गया है. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जाएगी. कार में सवार लोग भी घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है.

Last Updated : Aug 6, 2023, 10:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details