राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 1, 2020, 4:53 PM IST

ETV Bharat / state

अरुणाचल प्रदेश में आर्मी की जीप खाई में गिरी, भरतपुर के जवान की मौत

अरुणाचल प्रदेश में आर्मी जवान की जीप खाई में गिरने से भरतपुर के एक जवान की मौत हो गई. भरतपुर जिले के वैर तहसील के रहने वाले राजेंद्र गुर्जर का मंगलवार को पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव लाया जा रहा है.

Bharatpur jawan died, Bharatpur news
भरतपुर के आर्मी जवान की हादसे में मौत

भरतपुर.अरुणाचल प्रदेश में सोमवार को गश्त के दौरान आर्मी के जवानों की एक जीप खाई में गिर गई. हादसे में भरतपुर जिले के वैर तहसील के रहने वाले राजेंद्र गुर्जर की मौत हो गई. राजेंद्र 25 राजपूत बटालियन में तैनात थे.

आर्मी जीप खाई में गिर जाने से राजेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन मंगलवार को राजेंद्र की हालत ज्यादा खराब हो गई और उन्होंने दम तोड़ दिया. राजेंद्र 25 राजपूत बटालियन में तैनात थे. उनकी मौत की खबर के बाद पूरे गांव में शोक का माहौल है.

यह भी पढें.पंचतत्व में विलीन हुईं किरण माहेश्वरी : बेटे प्रशांत ने दी मुखाग्नि, ओम बिरला सहित कई बड़े नेता रहे मौजूद

बता दें कि 41 साल के राजेंद्र विवाहित थे. राजेंद्र के 2 बेटे और एक बेटी है. वे करीब 24 साल से आर्मी में देश सेवा कर रहे थे लेकिन सोमवार को हुए हादसे में उनकी जान चली गई.

जवान का शव को गुवाहाटी में रखा गया था, जिसे मंगलवार को उनके पैतृक गांव वैर में लाया जा रहा है, जहां उनको अंतिम विदाई दी जाएगी. राजेंद्र की मौत की खबर सुनने के बाद सभी ग्रामीण दुखी हैं और वे उनके घर के बाहर जमा हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details