राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: ACB की टीम पहुंची पंचायत समिति कार्यालय, पेंशन रूम में की छानबीन

By

Published : Mar 26, 2021, 8:42 PM IST

भरतपुर के कामां में शुक्रवार को एसीबी की टीम अचानक पहाड़ी पंचायत समिति कार्यालय पहुंचकर छानबीन की. इस दौरान एसीबी को कोई सफलता नहीं मिली.

ACB action in Kaman,  ACB action in Bharatpur
ACB की टीम पहुंची पंचायत समिति कार्यालय

कामां (भरतपुर).जिले के कामां क्षेत्र की पहाड़ी पंचायत समिति कार्यालय में शुक्रवार को एसीबी की टीम पहुंचने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. एसीबी की टीम ने पहाड़ी पंचायत समिति के पेंशन रूम में पहुंचकर छानबीन की, लेकिन टीम को कोई सफलता नहीं मिली. वहीं, एसीबी की टीम पहुंचने के चलते भ्रष्ट कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है.

ACB की टीम पहुंची पंचायत समिति कार्यालय

पढ़ें- पाली ACB की कार्रवाई के दौरान नोट जलाने का मामला, तहसीलदार ने करीब 15 लाख रुपए जलाए, कई बैंक लॉकर और संपत्ति आई सामने

जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर बाद अचानक भरतपुर एसीबी की टीम पहाड़ी पंचायत समिति कार्यालय में पहुंच गई. एसीबी की टीम के पहुंचते ही पूरे कार्यालय में हड़कंप मच गया. एसीबी की टीम ने पेंशन रूम में पहुंचकर छानबीन की, लेकिन एसीबी टीम के हाथ कोई बड़ी सफलता नहीं लगी है और एसीबी टीम को खाली हाथ ही मौके से लौटना पड़ा.

लोगों का कहना है कि एसीबी टीम भ्रष्टाचार की सूचना पर किसी भ्रष्ट अधिकारी को पकड़ने के लिए पहाड़ी पंचायत समिति कार्यालय पहुंची, लेकिन एसीबी के पहुंचने से पहले ही वह व्यक्ति वहां से फरार हो गया और एसीबी टीम के हाथ कोई सफलता नहीं लगी है.

बता दें कि पहाड़ी पंचायत समिति में पूर्व में भी एसीबी टीम की ओर से दो बार छापामार कार्रवाई की गई और भ्रष्ट अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया है. पहाड़ी पंचायत समिति में लोगों की ओर से भ्रष्टाचार की शिकायतें की जा रही है, इसको लेकर शुक्रवार को एसीबी की टीम कार्यालय पहुंची थी. वहीं, मामले को लेकर एसीबी के अधिकारी मीडिया के सामने कुछ भी नहीं बोले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details