राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर : कच्छा बनियान गिरोह के सदस्य के शक में मंदबुद्धि की पिटाई

भरतपुर के जुरहरा कस्बे में लोगों ने एक मंदबुद्धि युवक को कच्छा बनियान गिरोह का सदस्य समझकर पीट दिया. लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जांच के बाद मंदबुद्धि को अपना घर नामक आश्रम के सुपुर्द किया गया है.

By

Published : Aug 4, 2019, 5:41 PM IST

कच्छा बनियान गिरोह के सदस्य के शक में मंदबुद्धि की पिटाई..

कामां (भरतपुर). जिले के जुरहरा कस्बे में लोगों ने एक मंदबुद्धि युवक को शक होने पर पकड़ लिया. बाद में उसकी जमकर पिटाई भी कर डाली. कच्छा बनियान गिरोह के सदस्य होने के शक में लोगों ने उसको पकड़ कर पीट दिया. लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मंदबुद्धि युवक को लोगों के कब्जे से छुड़ाया.

कच्छा बनियान गिरोह के सदस्य के शक में मंदबुद्धि की पिटाई..

बता दें कि इन दिनों कच्छा बनियान गिरोह लूट व हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहें है. उस गिरोह के सदस्य के शक में लोगों ने उसको पकड़ कर पीटा. लोगों को अनजान व्यक्ति बदमाश लगा. जिसके बाद उन्होंने उसे पकड़ कर उसकी पिटाई शुरू कर दी.

पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि लोगों ने एक व्यक्ति को बिठा रखा है. जिसे कच्छा बनियान गिरोह का बताया जा रहा था. बाद में पुलिस उसे वहां से लेकर आई और जांच में पाया कि वह मंदबुद्धि है. उस युवक को अपना घर नामक आश्रम के सुपुर्द कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details