राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: अज्ञात शख्स ने सांड को मारी गोली, स्थानीय लोगों में आक्रोश

By

Published : Mar 21, 2020, 10:41 AM IST

भरतपुर में बीती रात एक शख्स ने सांड को गोली मार दी. जिससे सांड घायल हो गया है. जिसे उपचार के लिए गौशाला बरसाना में भर्ती करवाया गया है. वहीं इस घटना को लेकर कामां कस्बे के लोगों में रोष व्याप्त है. कस्बे के लोगों को पुलिस ने इस प्रकार की घटनाओं पर रोक लगाने की मांग की है. साथ ही ऐसा नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

kama bharatpur news, bharatpur latest news, भरतपुर की खबर, कामां भरतपुर सांड की मौत
सांड को असामाजिक तत्वों ने मारी गोली

कामां (भरतपुर). बीती रात एक अज्ञात व्यक्ति ने सांड को गोली मार दी. यह पहली घटना नहीं है जब कस्बे में ऐसा हुआ हो. इससे पहले भी कई बार इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है. इसको लेकर ग्रामीणों और धार्मिक संगठनों के लोगों में काफी रोष व्याप्त है.

सांड को असामाजिक तत्वों ने मारी गोली

युवा शक्ति अखाड़े के संचालक धर्म शरण बृजवासी बाबा ने बताया कि कामां कस्बा के तीर्थराज विमल कुंड स्थित असामाजिक तत्वों द्वारा आए दिन सांड को गोली मारने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. जिसे लेकर कामां थाना पुलिस से अनेकों बार असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई कराए जाने की मांग की जा चुकी है, लेकिन कामां थाना पुलिस ने असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की. जिसके चलते असामाजिक तत्वों के हौसले बुलंद हैं और वह आए दिन सड़क पर तेजाब डालने और गोली मारने जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें-बाड़मेर: इलाज के दौरान युवक की मौत, 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

बृजवासी बाबा के अनुसार इसे लेकर धर्म प्रेमी लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि अगर कामां थाना पुलिस शीघ्र ही असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं करती है तो वे आंदोलन का रास्ता अपनाएंगे. फिलहाल कामवन जीव सेवा समिति के पदाधिकारियों ने घायल सांड को एंबुलेंस की सहायता से गौशाला बरसाना भिजवाया दिया है, जिससे उसका बेहतर उपचार किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details