राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

मंगलवार सुबह एक अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने घयल युवक को जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज़ के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया.

By

Published : Jan 28, 2020, 5:08 PM IST

भरतपुर की खबर, unknown vehicle collided with a bike
र्दुघटना में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

भरतपुर. मंगलवार सुबह मथुरा बाईपास पर एक होटल के पास सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गयी. मृतक युवक अपने गांव किशनपुरा से भरतपुर आ रहा था. युवक भरतपुर में मजदूरी का काम करता था. जिसके चलते वो रोजाना अपने गांव से मोटरसाइकिल पर भरतपुर आता-जाता था.

अज्ञात वाहन और बाइक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत

मंगलवार सुबह वीरेंद्र के भरतपुर आने के दौरान रास्ते में एक अज्ञात वाहन ने उसकी मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज़ के दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

पढ़ें:भरतपुर में बाइक सवार बदमाशों ने ट्रक पर की फायरिंग, ड्राइवर से 36 हजार रुपये और एक मोबाइल लूटा

मामले में हेड कांस्टेबल राजशेखर ने बताया कि मंगलवार सुबह 6 बजे के करीब एक होटल के सामने मृतक व्यक्ति (वीरेंद्र) की बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. घटना में वीरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचाया. जहां उसने इलाज़ के दौरान दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश ने जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details