राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: चाचा की गोली मारकर हत्या कर देने के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भरतपुर के डीग में 26 मई मई को जमीनी विवाद के मामले में चाचा को उसके खुद के भतीजे ने गोली मार दी थी. जिससे उसकी मौत हो गई थी. इसपर आठ महीने बाद पुलिस ने फरार मृतक के भतीजे राजकुमार को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 6, 2021, 7:39 PM IST

bharatpur deeg, rajasthan news
गोली मारकर हत्या कर देने के मामले में फरार चल रहे आरोपी को किया गिरफ्तार

डीग (भरतपुर). जिले में जमीन विवाद को लेकर आठ माह पूर्व ग्राम गिरसै में एक व्यक्ति झम्मन की गोली मार कर की गई हत्या के मामले में डीग पुलिस ने मृतक के भतीजे राजकुमार को गिरफ्तार किया है. डीग के ग्राम गिरसै में जमीनी विवाद को लेकर 26 मई 2020 को बच्चू सिंह पुत्र किशोरी ने डीग थाने में जमीनी विवाद के दूसरे पक्ष का चमन प्रकाश और अन्य 25 के खिलाफ बड़े भाई झम्मन की गोली मारकर हत्या करने का मामला दर्ज कराया था.

गोली मारकर हत्या कर देने के मामले में फरार चल रहे आरोपी को किया गिरफ्तार

थाना अधिकारी और अनुसंधान अधिकारी रघुवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार किए गए अनुसंधान के दौरान मृतक के परिजनों की भूमिका संदिग्ध लगने पर जब मृतक के भाई बच्चूसिंह के पुत्र शैलेश से कड़ाई से पूछताछ की गई.

पढ़ें:बंदूक के बल पर फल व्यापारी से 1 लाख 20 हजार की लूट

तब यह राज उजागर हुआ कि दूसरे पक्ष को जमीनी विवाद के चलते हत्या के प्रयास किए जाने के आरोप में फसाने के लिए भतीजे राजकुमार ने ताऊ झम्मन के कहने पर पैरों में गोली मारी थी. लेकिन घबराहट में गोली के छर्रे पैरों की बजाय पीठ में लग गई. इससे उसकी मौत हो गई और उसने उसके परिजनों ने हल्ला मचा दिया कि चमन प्रकाश ने झम्मन की गोली मार कर हत्या कर दी है.

भरतपुर: बुजुर्ग की फावड़े के वार से हत्या कर आरोपी कुएं में कूदा, SDRF की टीम ने बाहर निकाला

सीकरी थाना क्षेत्र के गांव बड़का में एक युवक ने बुजुर्ग के सिर पर फावड़ा मारकर हत्या कर दी. बुजुर्ग की हत्या के बाद युवक कुंए में कूद गया. सूचना पर पहुंची SDRF टीम ने आरोपी युवक को कुंए से निकाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details