राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: कामां में पुलिसकर्मी से लूट का आरोपी गिरफ्तार, मोबाइल बरामद

भरतपुर के कामां में पुलिसकर्मी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही आरोपी के पास से लूटा गया मोबाइल भी बरामद किया गया है.

By

Published : Oct 31, 2020, 12:22 PM IST

भरतपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, bharatpur news, rajasthan news
कामां में पुलिसकर्मी से लूट पर आरोपी गिरफ्तार

कामां (भरतपुर).जिले के कामां थाना पुलिस ने पुलिसकर्मी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के पालस से लूटा गया मोबाइल भी बरामद किया है. वहीं अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की ओर से लगातार दबिश दी जा रही है.

कामां में पुलिसकर्मी से लूट पर आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया है. जहां न्यायालय ने सुनवाई करने के बाद आरोपी को न्याय अभिरक्षा में भेज दिया है. कामां टाउन चौकी प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि 21 अक्टूबर को करमुका बास गांव के पास रोड पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने एक पुलिसकर्मी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था. जिसमें नगदी व मोबाइल लूटकर ले जाने में बदमाश सफल रहे.

जिसके बाद पीड़ित पुलिसकर्मी ने थाने पर मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद लूट के आरोपियों की तलाश में पुलिस की ओर से कई जगहों पर दबिश दी गई. जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर मुरार गांव से श्याम पुत्र नारायण को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद आरोपी से पुलिस की ओर से गहनता से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में आरोपी की निशानदेही से लूटा गया मोबाइल व सिम बरामद किया गया है.

पढ़ें:ट्रक ड्राइवर से 5 लाख की लूट के मामले का पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार

साथ ही आरोपी के दो सहयोगी बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है. शीघ्र ही लूट के अन्य आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे. उल्लेखनीय है कि भरतपुर पुलिस अधीक्षक डॉ. अमनदीप कपूर के निर्देश पर वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने विशेष अभियान चला रखा है. जिसके तहत लगातार मुकदमों में वांछित चल रहे आरोपियों को सलाखों के पीछे डाला जा रहा है. साथ ही लगातार पुलिस की ओर से कार्रवाई पर अपराधियों में हड़कंप मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details