राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: जमीनी विवाद में फायरिंग कर एक व्यक्ति की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 16, 2020, 9:04 PM IST

भरतपुर के गढ़ी बाजना थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया.

Firing in land dispute, murder for land dispute
जमीनी विवाद में फायरिंग से हुई मौत का आरोपी गिरफ्तार

​​​​भरतपुर. जिले के गढ़ी बाजना थाना क्षेत्र के गांव खेरी डांग में 20 दिन पूर्व जमीनी विवाद को लेकर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने फायरिंग के आरोपी को गिरफ्तार किया है.

जमीनी विवाद में फायरिंग से हुई मौत का आरोपी गिरफ्तार

फायरिंग में घायल हुए एक व्यक्ति की बाद में मौत हो गयी थी. पुलिस ने आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश कर 3 दिन की रिमांड पर लिया है. गढ़ी बाजना थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के खीरी डांग गांव में 26 अगस्त को कुंवर सिंह और रामकुमार गुर्जर पक्षों के बीच खेत पर कब्जे को लेकर विवाद हो गया था. उस दिन कुंवर सिंह पक्ष जब खेत को जोतने गया तो दूसरे पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर दी.

पढ़ें- सीकर : लॉटरी के नाम पर सिंधी समाज के लोगों से लाखों की ठगी

जिसमें जिसमें कुंवर सिंह पक्ष के देवी सिंह और उनके रिश्तेदार करौली निवासी सियाराम घायल हो गए. मामले में घायल देवी सिंह के पर्चा बयान पर मुकदमा दर्ज हुआ था.

वहीं, 5 दिन बाद 31 अगस्त को दूसरे घायल सियाराम की जयपुर के एसएमएस अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी. थाना प्रभारी ने बताया कि घायल की मौत होने के बाद मामले में हत्या की धारा भी जोड़ी गई थी.

आरोपी लखन सिंह को मुखबिर की सूचना मिलने पर मंगलवार रात को उसके गांव स्थित घर से गिरफ्तार कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे 3 दिन के रिमांड पर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details