राजस्थान

rajasthan

नदबई-डहरा रोड स्थित कृषि उपज मंडी में भवन की मरम्मत के दौरान हादसा, दीवार व पट्टियां गिरने से महिला श्रमिक गंभीर घायल

By

Published : Nov 2, 2022, 7:16 PM IST

नदबई-डहरा रोड स्थित कृषि उपज मंडी में भवन की मरम्मत कार्य करते समय अचानक भवन की दीवार एवं पट्टियां टूटकर गिर गईं. अचानक हुए हादसे में वहां मजदूरी का कार्य कर रही एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

कृषि उपज मंडी में भवन की मरम्मत के दौरान हादसा
कृषि उपज मंडी में भवन की मरम्मत के दौरान हादसा

नदबई (भरतपुर).राजस्थान के नदबई में बुधवार को बड़ा हादसा टल गया. हालांकि, कृषि उपज मंडी में (Accident During Repair of Building) दीवार एवं पट्टियां गिरने से एक महिला श्रमिक गंभीर घायल हो गई है. अचानक हुए हादसे के दौरान आसपास लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों ने प्रशासन एवं एंबुलेंस को तुरंत घटना की सूचना दी.

सूचना पर उपखंड अधिकारी राजीव शर्मा, तहसीलदार अनिल कुमार, थाना अधिकारी सुरेश सारण मय पुलिस जाब्ते के घटनास्थल पर पहुंचे और घायल महिला को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने घायल महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. मंडी सेक्रेटरी राजेश कर्दम ने बताया कि कृषि उपज मंडी में मरम्मत कार्य (Nadbai Krishi Upaj Mandi) चल रहा था.

पढ़ें :Dholpur Road Accident: रोडवेज बस ने श्रद्धालुओं से भरे वाहन में मारी टक्कर, एक की मौत...6 घायल

इसी दौरान अचानक से भवन की दीवार एवं पट्टियां अचानक से जा गिरीं. मंडी में कार्य कर रही कस्बा निवासी ममता पत्नी मुकेश मलबे में दबकर गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला को नदबई सीएचसी पर भर्ती कराया. जहां महिला की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया. प्रशासन द्वारा तुरंत ही दो जेसीबी से मलबे को वहां से हटवाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details