राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Viral Video: भरतपुर में दूधिया की करतूत कैमरे में कैद, दूध का पैकेट दांतों से काटकर टंकी में भरता दिखा

भरतपुर में एक दूधिया की करतूत का चौकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें दूधिया सरस बूथ से दूध की कई थैलियों को खरीदता है, बाद में अपने दांतों से थैलियों को काटकर दूध को टंकियों में भरता है और घरों में लोगों को बेचने के लिए जाता है. हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

भरतपुर न्यूज, कोरोना संक्रमण, bhartpur news, corona infection
दूधिया की करतूत हुई कैमरे में कैद

By

Published : May 22, 2020, 8:01 PM IST

Updated : May 22, 2020, 8:11 PM IST

भरतपुर. जिले में शुक्रवार को कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 130 तक पहुंच चुकी है. जिनमें चार कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत भी हो चुकी है, जिसे लेकर प्रशासन बेहद चिंतित है.

दूधिया की करतूत हुई कैमरे में कैद

मगर इसी बीच एक दूधिया की करतूत का चौकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें दूधिया सरस बूथ से दूध की कई थैलियां खरीदकर उनको अपने दांतों से काटकर दूध को टंकियों में भरकर घरों में लोगों को बेचने के लिए जाता है और इस करतूत से सैकड़ों हजारों लोग कोरोना संक्रमण का शिकार हो सकते है.

कैमरे में कैद यह घटना मथुरा गेट थाना क्षेत्र में बिजलीघर चौराहे के पास स्थित एक दूध के बूथ की है. जहां दूध बेचने वाला व्यक्ति अपनी बाइक पर दूध की टंकियों को लेकर पहुंचता है और फिर जब दूध टंकियों में कम पड़ जाता है तो दूधिया बूथ से कई दूध की थैलियां खरीदता है फिर उनको अपने दांतों से काटकर दूध को टंकियों में भरता है।यह दूधिया इस दूध को फिर शहर में घर घर जाकर बेचता है और जिस तरह से दूधिया अपने दांतों से दूध को काटकर टंकियों में भरकर लोगों को घर-घर बेचता है. उससे सैकड़ों घरों में कोरोना संक्रमण आसानी से फैल सकता है.

पढ़ेंःकोटा में पत्नी के जेवर बेचकर पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हुए प्रवासी मजदूर

भरतपुर जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 130 तक पहुंच चुकी है. जिनमें चार कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत भी हो चुकी है, जिसे लेकर प्रशासन बेहद चिंतित है. मगर इसी बीच एक दूधिया की करतूत का चौकानें वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें एक दूधिया सरस बूथ से दूध की कई थैलियां खरीदकर उनको अपने दांतों से काटकर दूध को टंकियों में भरकर घरों में लोगों को बेचने के लिए जाता है.

Last Updated : May 22, 2020, 8:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details