राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: डीग में नशे में धुत एक व्यक्ति ने खुद को मारी गोली, मौत

भरतपुर के डीग में सोमवार को शराब के नशे में धुत एक शख्स ने खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

By

Published : May 3, 2021, 5:00 PM IST

Updated : May 3, 2021, 7:57 PM IST

Person shot himself in Bharatpur,  deeg news
एक व्यक्ति ने खुद को मारी गोली

डीग (भरतपुर). जिले के डीग उपखंड में सोमवार को शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने गोली मार ली. गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए. इसके बाद स्थानीय लोग उसे राजकीय रेफरल चिकित्सालय लेकर गए.

एक व्यक्ति ने खुद को मारी गोली

पढ़ें- रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी का जोधपुर कनेक्शन, गोयल अस्पताल का नर्सिंगकर्मी व एक एमआर सहित 3 गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार डीग उपखंड के पान्हौरी गांव में सोमवार को प्रेम सिंह पुत्र शिवलाल ने गोली मारकर सुसाइड कर ली. घटना के समय शख्स की पत्नी राशन की दुकान गई थी. इसके बाद ग्रामीणों ने उसे रेफरल चिकित्सालय में भर्ती करवाया. वहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे भरतपुर रेफर कर दिया. भरतपुर ले जाते समय शख्स ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मृतक के परिजनों को पुलिस को तहरीर दी है. वहीं, अभी तक सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं जागरूकता के लिए सरकार की ओर से जारी महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा की पालना के लिए फ्लैग मार्च निकाला गया. यह फ्लैग मार्च नए बस स्टैंड से प्रारंभ होकर मुख्य बाजार होते हुए लोहा मंडी, नई सड़क पुराना बस स्टैंड होते हुऐ नई बस स्टैंड पर समाप्त हुआ. इस दौरान पुलिस अधिकारियों की ओर से भारी वाहनों की चेकिंग की गई, जिसमें बिना मास्क, बिना हेलमेट और बिना कागजात वाले वाहनों का चालान काटा गया.

Last Updated : May 3, 2021, 7:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details