राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 19, 2020, 2:41 PM IST

ETV Bharat / state

भरतपुरः सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस बरत रही लापरवाही, लोगों ने DSP को सौंपा ज्ञापन

भरतपुर के कामां कस्बे में 26 अप्रैल को हुए सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. जिससे नाराज लोगों ने मंगलवार को कामां डीएसपी देवेंद्र सिंह राजावत को ज्ञापन सौंपा है. जिसपर डीएसपी देवेंद्र सिंह राजावत ने भी जल्द ही मामले का निस्तारण करने का आश्वासन दिया है.

भरतपुर न्यूज, भरतपुर कामां न्यूज, कामां रेप केस, कामां DSP, Bharatpur News, Bharatpur Kaman News, Kaman Rape Case, Kaman DSP
दुष्कर्म के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर लोगों ने कामां DSP को सौंपा ज्ञापन

कामां (भरतपुर). कहावत है कि, 'कानून के हाथ लंबे होते हैं' लेकिन कामां क्षेत्र में ये कहावत उल्टी साबित हो रही है. कामां क्षेत्र के जुरहरा थाने के अंतर्गत आने वाले एक गांव में गत दिनों से नाबालिग बालिका के साथ गांव के ही 3 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद नाबालिक बालिका के पिता ने जुरहरा थाने में मामला दर्ज कराया था. लेकिन अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने के चलते लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है. वहीं, पीड़ित परिवार को आरोपियों से लगातार धमकियां भी मिल रही हैं. जिसके चलते एक शिष्टमंडल ने कामां डीएसपी देवेंद्र सिंह राजावत को आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ज्ञापन सौंपा है.

कामां कस्बे के समाजसेवी राधा कांत शास्त्री ने बताया कि, गत दिनों जुरहरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में 26 अप्रैल की देर रात को गांव के तीन लोगों घर में सो रही एक नाबालिग छात्रा को जबरन घर से उठाकर ले गए थे. शके बाद तीनों ने सुनसान मकान में बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद परिजन तलाश करते हुए वहां पहुंचे तो, नाबालिग बालिका बेहोश अवस्था में पड़ी हुई मिली. इस पूरे मामले को लोकर पीड़ित बालिका के पिता ने जुरहरा थाने में मामला भी दर्ज कराया था. जिसपर पुलिस ने बालिका का मेडिकल कराकर 164 के बयान किए थे. लेकिन अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. जिससे नाराज होकर लोगों ने डीएसपी देवेंद्र सिंह राजावत से शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. वहीं, डीएसपी देवेंद्र सिंह राजावत ने भी शिष्टमंडल को आश्वासन दिया है कि, जल्द ही मामले का निस्तारण कर दिया जाएगा.

पढ़ेंःगहलोत सरकार ने जारी की लॉकडाउन 4.0 की गाइडलाइन, जानें- कहां मिली छूट और कहां रहेगी सख्ती..

विधायक भी दे चुकी हैं गिरफ्तारी के निर्देश...

नाबालिग बालिका के सामूहिक दुष्कर्म की घटना होने के बाद विधायक जाहिदा खान ने भी तुरंत प्रभाव से सभी अधिकारियों को निर्देश दिए थे. जिसके बाद भी अभी तक पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है. जिसे लेकर लोगों में पुलिस प्रशासन के विरुद्ध आक्रोश और नाराजगी देखने को मिल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details