राजस्थान

rajasthan

भरतपुरः पार्षद ने नगर आयुक्त पर लगाए अपमानित करने के आरोप, थाने में दी लिखित शिकायत

By

Published : Oct 21, 2020, 3:33 PM IST

भरतपुर शहर के वार्ड नंबर 37 के पार्षद ने नगर निगम आयुक्त नीलिमा तक्षक पर जातिसूचक शब्द इस्तेमाल कर अपमानित करने का आरोप लगाया है. इलको लेकर पार्षद ने नगर आयुक्त के खिलाफ मथुरा गेट थाने में लिखित शिकायत भी दी है.

bharatpur news, rajasthan news
भरतपुर के एक पार्षद ने नगर निगम आयुक्त पर लगाए अपमान करने के आरोप

भरतपुर. शहर के एक वार्ड पार्षद ने नगर निगम आयुक्त नीलिमा तक्षक पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर अपमानित करने का आरोप लगाया है. वार्ड पार्षद का आरोप है कि आयुक्त ने उसके साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. पार्षद ने इस संबंध में मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज कराने के लिए लिखित शिकायत दी है.

भरतपुर के एक पार्षद ने नगर निगम आयुक्त पर लगाए अपमान करने के आरोप

दरअसल, शहर के वार्ड नंबर 37 से पार्षद नरेश कुमार जाटव ने बताया कि बुधवार सुबह वह अपने वार्ड के विकास कार्यों के संबंध में बातचीत करने के लिए नगर निगम आयुक्त नीलिमा तक्षक के पास गए थे. लेकिन उन्होंने जैसे ही आयुक्त से वार्ड के कार्यों को लेकर चर्चा शुरू की तो वह भड़क गईं और जातिसूचक शब्दों और अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर अपमानित किया. इस दौरान उनके साथ वहां कई लोग मौजूद थे.

ये भी पढ़ेंःकामां में पुलिस चौकी बंद करने को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश, एसडीएम और सीओ को सौंपा ज्ञापन

पार्षद नरेश ने कहा कि जनप्रतिनिधि होने के नाते यदि वो नगर निगम आयुक्त से अपने वार्ड के विकास के बारे में चर्चा नहीं कर सकेंगे तो क्षेत्र का विकास कैसे होगा. ऐसे में उन्होंने इस घटना को लेकर आयुक्त नीलिमा तक्षक के खिलाफ मथुरा गेट थाने में लिखित शिकायत दी है. जिसपर थाना प्रभारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच करने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details