राजस्थान

rajasthan

कामां में बेवजह घूमने पर 9 लोगों को उपखंड अधिकारी के निर्देश पर किया गया होम क्वॉरेंटाइन

By

Published : May 6, 2021, 2:25 PM IST

कामां में 9 लोगों को अनावश्यक रूप से घूमने पर संस्थागत क्वॉरेंटाइन किया गया था लेकिन उनके परिजनों ने उपखंड अधिकारी को प्रार्थना पत्र सौंपा. जिसके बाद 9 लोगों को घर पर चेतावनी के साथ होम क्वॉरेंटाइन किया गया है.

कामां न्यूज, Action on 9 people for wanton roaming in Kaman
कामां में 9 लोग होम क्वॉरेंटाइन

कामां (भरतपुर).स्थानीय पुलिस प्रशासन की ओर से बुधवार को कामां कस्बा के अलग-अलग स्थानों से 9 लोगों को अनावश्यक रूप से घूमते हुए पाए जाने पर कार्रवाई की गई. जिसके तहत लोगों को कामां कस्बा के अंबेडकर छात्रावास में बनाए गए कॉरेंटाइन सेंटर में क्वॉरेंटाइन किया गया था. अब उपखंड अधिकारी के निर्देश पर कामां तहसीलदार चतरूमल मीणा ने सभी 9 लोगों को चेतावनी देते हुए घर पर क्वॉरेंटाइन किया गया है.

कामां में 9 लोग होम क्वॉरेंटाइन

पहले अनावश्यक रूप से घूमने पर सभी 9 लोगों की चिकित्सा विभाग की टीम बुलाकर सभी की कोरोनावायरस संक्रमण की जांच कराई गई. उन्हें क्वारंटाइन सेंटर में सभी सुविधा उपलब्ध कराई गई लेकिन बुधवार देर शाम को क्वॉरेंटाइन किए गए लोगों के परिजनों ने उपखंड अधिकारी के नाम एक प्रार्थना पत्र सौंपा. जिसमें उन्होंने अवगत कराया कि उनके परिवार के सदस्यों को प्रशासन ने अनावश्यक रूप से घूमते हुए पाए जाने पर क्वॉरेंटाइन सेंटर में क्वॉरेंटाइन किया गया है और उनकी कोरोना वायरस संक्रमण की जांच भी कराई गई है. परिवार के सदस्यों को वह अपने घर पर सभी सावधानियां बरतें हुए क्वॉरेंटाइन कर देंगे. जिसके बाद उपखंड अधिकारी के निर्देश पर कामां तहसीलदार चतरूमल मीणा ने सभी 9 लोगों को चेतावनी देते हुए घर पर क्वॉरेंटाइन किया है.

यह भी पढ़ें.भरतपुर संभागीय आयुक्त ने कामां में बाजारों का लिया जायजा, गाइडलाइन की पालना की अपील की

तहसीलदार चतुरमल मीणा ने बताया कि उपखंड अधिकारी के निर्देश पर सभी लोगों को एक मौका देते हुए घर पर होम क्वॉरेंटाइन किया गया है. साथ ही उनसे अपील भी की गई है कि वह सभी तरह की सावधानियां को होम क्वॉरेंटाइन के दौरान रखेंगे, अगर कोई लापरवाही पाई जाती है तो उनके विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details