राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान पर बोला धावा, 7 लाख का माल लेकर फरार

By

Published : Jan 30, 2021, 12:52 PM IST

भरतपुर के बयाना में अज्ञात चोरों ने शुक्रवार देर रात एक ज्वेलर्स की दुकान पर धावा बोल दिया, जिसमें चोरों ने सोने, चांदी और नकदी सहित करीब 7 लाख के माल पर हाथ साफ कर दिया. इस घटना के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस चोरों का पता लगाने में जुट गई है.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, भरतपुर समाचार,  Bharatpur news
चोरों ने ज्वेलरी की दुकान पर बोला धावा

भरतपुर.बयाना तहसील में कोतवाली थाना और चौकी से महज कुछ ही दूरी पर कुछ अज्ञात चोरों ने एक ज्वेलर्स की दुकान पर धावा बोल दिया. इस दौरान चोरों ने सोने, चांदी और नकदी सहित करीब 7 लाख के माल पर हाथ साफ कर दिया.

वहीं चोरों ने गैस कटर से दुकान की शटर काटी और दुकान के अंदर घुस गए, जिसके बाद चोरों ने दुकान के अंदर रखी तिजोरी भी काटने का प्रयास किया. लेकिन वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए. उसके बाद चोर तिजोरी दुकान के अंदर ही छोड़ फरार हो गए. वहीं दुकान मालिक ने बताया कि उनकी ज्वेलर्स की दुकान कोतवाली थाना और पुलिस चौकी स्टेशन से महज कुछ दूरी पर है.

यह भी पढ़ें:जेके लोन अस्पताल में खोज का विषय बना 3 महीने का बच्चा...खून का रंग सफेद, कोलेस्ट्रॉल की मात्रा भी हाई

वहीं सुबह के समय स्थानीय लोगों की ओर से चोरी करने का पता लगा तब मौके पर पहुंच कर पुलिस को बुलाया गया. फिलहाल, पुलिस ने चोरों का सुराग लगाने की कोशिश कर रही है. वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस घटना के बाद पुलिस चोरों का पता लगाने में जुट गई है. जिसके बाद जल्द से जल्द इस चोरी का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details